लाइव टीवी

IPL 2020: पहला आईपीएल खेल रहे एनरिक नॉर्टजे ने बताया कैसी है दिल्ली कैपिटल्स की टीम

Updated Sep 27, 2020 | 17:21 IST

Anrich Nortje on Delhi Capitals: पहला आईपीएल खेल रहे तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे का कहना है कि दिल्ली कैपिटल्स एक अच्छी संतुलित टीम है।

Loading ...
एनरिक नॉर्टजे (तस्वीर साभार- BCCI/IPL)

दुबई: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में अपने इस शानदार फॉर्म को आगे भी जारी रखना चाहेंगे। नॉर्टजे का पहला यह आईपीएल है। नॉर्टजे को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ उनके पहले मैच में कोई विकेट नहीं मिला था, लेकिन शुक्रवार को चेन्नई के खिलाफ उन्होंने दो विकेट निकालकर दिल्ली कैपिटल्स की जीत में अहम योगदान दिया था।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम लीग में लगातार दो मैच जीतकर अंकतालिका में चार अंकों के साथ टॉप पर हैं। टीम को अपना अगला मुकाबला 29 सितंबर को अबु धाबी में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है।

नॉर्टजे ने कहा, 'यह अविश्वसनीय है। पहले मैच में एक भी विकेट नहीं मिलने के बाद आखिरकार विकेट लेना बहुत ही अच्छा रहा। मुझे ऐसा लगा कि मैं आज ही आया हूं और मैंने दौड़ना शुरू कर दिया है। जब मैं गेंदबाजी करता हूं तो उस पर मेरा नियंत्रण रहता है और मैं अपनी ओर से केवल चीजों को करने की कोशिश कर रहा था।'

दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज ने चेन्नई के खिलाफ मैच के बाद टीम के प्रदर्शन को लेकर कहा, 'जैसा कि मैंने शुरुआत में ही कहा था कि यह एक अच्छी टीम भावना है। मैच के दौरान भी हमें पता होता है कब हमें आराम करना है और कब हमें आगे बढ़ना है, इसलिए यह एक अच्छी संतुलित टीम है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।