लाइव टीवी

IPL 2021, MI vs SRH, Pitch Report, Weather Forecast: हैदराबाद-मुंबई मैच की पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

Updated Apr 17, 2021 | 08:00 IST

17th April, MI vs SRH pitch report, IPL 2021, Chennai weather today: आईपीएल के 14वें सीजन के नौवें मैच में आज सनराइजर्स हैदराबाद की टक्कर पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस से होगी। कैसी होगी चेन्नई की पिच।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
चेपक, चेन्नई
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2021 का नौवां मैच - हैदराबाद बनाम मुंबई
  • चेन्नई के मैदान पर होगी रोहित और वॉर्नर के धुरंधरों की भिड़ंत
  • चेन्नई की पिच और मौसम किसको लुभाएंगे, किसको नहीं

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में आज आईपीएल 2021 का नौवां मुकाबला खेला जाएगा। आमने-सामने होंगी सनराइजर्स हैदराबाद और पांच बार की आईपीएल चैंपियन व पिछले साल की विजेता मुंबई इंडियंस। सबसे सफल आईपीएल टीम ने जीत के ट्रैक पर वापसी कर ली है, ऐसे में उतार-चढ़ाव भरे प्रदर्शन से जूझने वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के लिए चेन्नई के मैदान पर चुनौती झेलना आसान नहीं होने वाला।

दोनों टीमें फिलहाल इसी मैदान पर खेल रही हैं और अब तक जहां मुंबई इंडियंस ने दो मुकाबलों में से एक को जीता है, वहीं एक मैच गंवाया भी है। हालांकि वो 2 अंकों के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर हैं। लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अपने दोनों मुकाबलों गंवाए हैं और वे अंक तालिका में अंतिम स्थान पर है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ हैदराबाद को किसी तरह खाता खोलना ही होगा वर्ना उनकी मुश्किलें आगे बढ़ती जाएंगी।

हैदराबाद-मुंबई मैच में कैसी होगी चेन्नई की पिच और यहां पिछले स्कोर (Chennai Pitch Report)

जैसा कि सभी क्रिकेट फैंस पिछले कुछ महीनों में टेस्ट सीरीज से लेकर आईपीएल तक वाकिफ हो चुके हैं कि चेन्नई की पिच सबके लिए अवसर प्रदान करने वाली है। बेशक यहां स्पिनर्स का बोलबाला रहता है लेकिन बल्लेबाजों के पास भी अपना हुनर दिखाने का मौका रहेगा। लेकिन ये चुनौती बेहद आसान नहीं होने वाली। अब तक आईपीएल 2021 में यहां पर कभी तेज गेंदबाज स्टार बन रहे हैं, कभी स्पिनर तो कभी बल्लेबाज, ऐसे में हर खिलाड़ी की भूमिका अहम रहने वाली है। यहां पर अब तक ये स्कोर बने हैं..

- मुंबई-बैंगलोर - 159/9, 160/8

- कोलकाता-हैदराबाद - 187/6, 177/5

- मुंबई-कोलकाता - 152, 142/7

- बैंगलोर हैदराबाद - 149/8, 143/9

यहां क्लिक करके देखें आईपीएल 2021 की ताजा अंक तालिका- IPL 2021 POINTS TABLE

आज कैसा होगा चेन्नई का मौसम (Chennai Weather Today 17th April)

चेन्नई में आज का मौसम एक बार फिर गर्म रहेगा। आसमान खुला रहेगा और दिन में धूप तेज रहेगी। मुकाबला शाम 7.30 बजे होना है ऐसे में खिलाड़ियों को कुछ राहत जरूर मिलेगी लेकिन फिर भी उमस परेशान जरूर करेगी। 66 प्रतिशत नमी रहने की उम्मीद है। यहां फिलहाल बारिश के कोई आसार नहीं हैं। चेन्नई में शनिवार को अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेंटीग्रेड रहेगा, जबकि न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेंटीग्रेड रहेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।