लाइव टीवी

GT vs SRH Pitch Report, Weather Forecast, IPL 2022: जानें गुजरात-हैदराबाद मैच में कैसी रहेगी पिच और मौसम का हाल

Updated Apr 11, 2022 | 09:19 IST

Today Match Pitch Report, GT vs SRH, Navi Mumbai weather Forecast Today: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें संस्करण में आज 21वां मैच खेला जाएगा जिसमें नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम पर गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने होंगी। कैसी होगी पिच और मौसम।

Loading ...
डीवाय पाटिल स्‍टेडियम पिच रिपोर्ट
मुख्य बातें
  • आज आईपीएल 2022 का 21वां मुकाबला खेला जाएगा
  • गुजरात टाइटंस का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा
  • कैसी होगी डीवाई पाटिल स्टेडियम की पिच और नवी मुंबई का मौसम

Today IPL match pitch report, Gujarat vs Hyderabad: फॉर्म में चल रही गुजरात टाइटंस का सामना आज नवी मुंबई के डीवाय पाटिल स्‍टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। यह मुकाबला शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। मैच का टॉस शाम 7 बजे होगा। सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने पिछले मैच में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को हराकर टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज की और अब उसका इरादा गुजरात के विजयी रथ को रोकने का है। उधर, गुजरात टाइटंस की टीम अब तक एक भी मैच नहीं हारी है। उसने अपने शुरूआती तीनों मुकाबले जीते। आज उसकी कोशिश जीत का चौका लगाने की होगी।

गुजरात टाइटंस की कप्‍तानी हार्दिक पांड्या करेंगे। सनराइजर्स हैदराबाद की अगुवाई केन विलियमसन करेंगे। गुजरात टाइटंस के बल्‍लेबाज और सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों के बीच कड़ी प्रतिस्‍पर्धा देखने को मिलेगी। गुजरात टाइटंस की टीम सभी मैच जीतकर आईपीएल 2022 की अंक तालिका में तीसरे स्‍थान पर है। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 3 में से दो मैच जीतकर अंक तालिका में आठवें स्‍थान पर है। चलिए आपको बताते हैं कि मुंबई के डीवाय पाटिल स्‍टेडियम की पिच रिपोर्ट क्‍या बताती है और यहां का मौसम क्‍या जानकारी मुहैया करा रहा है।

आज कैसी होगी डीवाई पाटिल स्‍टेडियम की पिच, गुजरात-हैदराबाद मैच (GT vs SRH Pitch Report)

गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होने वाली आज की भिड़ंत नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम पर होने जा रही है। यहां की पिच अब तक काफी उछाल भरी नजर आई है। ऐसी स्थिति में दोनों टीमों के तेज गेंदबाज इस पिच पर अपनी रफ्तार के साथ-साथ बाउंस का प्रयोग भी समय-समय पर करते रहना चाहेंगे। वैसे इस पिच पर बल्लेबाजों के लिए भी काफी कुछ मौजूद रहेगा। यहां लक्ष्‍य का पीछा करना टीम की प्राथमिकता होगी क्‍योंकि ओस का उसे फायदा मिलेगा। यहां की पिच बल्‍लेबाजों से ज्‍यादा गेंदबाजों के लिए मददगार है।

नवी मुंबई का मौसम (Navi Mumbai Weather Forecast)

डीवाई पाटिल स्टेडियम नवी मुंबई में स्थित है। गुजरात और हैदराबाद के बीच होने वाले आईपीएल मैच के दौरान यहां मौसम काफी गर्म रहेगा। इसमें कोई शक नहीं है। ताजा अनुमान के मुताबिक सोमवार (11 अप्रैल) को यहां पर अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेंटीग्रेड तक जा सकता है। जबकि न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेंटीग्रेड तक रहने के आसार हैं। शाम का मैच होने के कारण खिलाड़‍ियों को गर्मी से थोड़ी राहत महसूस होगी। यहां नमी 79 प्रतिशत तक रहने वाली है। मौसम विभाग की जानकारी के मुताबिक बारिश की कोई संभावना नहीं है तो दर्शकों को पूरे 40 ओवर के खेल का रोमांच देखने को मिल सकता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।