लाइव टीवी

IPL RR Team 2021 Players List: एक और जीत की फिराक में राजस्थान रॉयल्स, पिछली मैच था बेहद रोमांचक

Updated Sep 25, 2021 | 12:57 IST

IPL RR Team 2021 Players List, Squad: राजस्‍थान रॉयल्‍स ने यूएई चरण के लिए अपनी टीम में काफी बदलाव कि। टीम पहले मैच में कुछ बदलाव के साथ उतरी और जीत हासिल की।

Loading ...
राजस्‍थान रॉयल्‍स
मुख्य बातें
  • राजस्‍थान रॉयल्‍स आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में दिल्ली के खिलाफ खेलेगी दूसरा मैच
  • आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए राजस्‍थान रॉयल्‍स का पूरा स्‍क्‍वाड और कार्यक्रम जानिए यहां
  • संजू सैमसन के नेतृत्‍व वाली राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम आईपीएल 2021 की अंक तालिका में पांचवें स्‍थान पर है

नई दिल्‍ली: IPL RR Team 2021 Players List, Squad: राजस्‍थान रॉयल्‍स (आरआर) ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अपने अभियान की शुरुआत 21 सितंबर को पंजाब किंग्‍स (पीबीकेएस) के खिलाफ की। राजस्थान ने रोमांचक मुकाबले में पंजाब को 2 रन से हराया। पंजाब को आखिरी ओवरमें जीत के लिए 4 रन चाहिए थे पर राजस्थान के कार्तिक त्यागी ने सिर्फ 1 रन खर्च किया। आरआर दूसरे  चरण के पहले मैच में कुछ बदलाव के साथ उतरी थी। अब टीम शनिवार को दिल्ली कैपिटस्ल से भिड़ेगी। राजस्थान अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है। उसके 8 अंक हैं।

आरआर में कई प्रमुख खिलाड़ी नहीं है। जोफ्रा आर्चर चोट के कारण बाहर हैं। बेन स्‍टोक्‍स मानसिक भलाई के लिए क्रिकेट से दूर हैं। जोस बटलर ने पहले ही बता दिया था कि वह शेष सीजन के लिए उपलब्‍ध नहीं रहेंगे। एंड्रयू टाई भी नहीं खेलेंगे। ओशाने थॉमस और ऐविन लुईस को स्‍टोक्‍स व बटलर की जगह शामिल किया गया है। तबरेज शम्‍सी तेज गेंदबाज टाई की जगह लेंगे।

बता दें कि राजस्‍थान रॉयल्‍स का आईपीएल 2021 के पहले सीजन में प्रदर्शन औसत रहा था। संजू सैमसन के नेतृत्‍व वाली आरआर ने सात में से तीन मैच जीते और 6 अंकों के साथ वह छठे नंबर पर है।  अब टीम की कोशिश यूएई में दमदार प्रदर्शन करके प्‍लेऑफ में जगह पक्‍की करने की होगी। 

Rajasthan Royals (RR) Full Squad, Players List

संजू सैमसन (कप्‍तान), रियान प्रयाग, श्रेयस गोपाल, राहुल तेवटिया, महिपाल लोमरोर, कार्तिक त्‍यागी, जयदेव उनादकट, मयंक मार्कंडे, यशस्‍वी जायसवाल, अनुज रावत, डेविड मिलर, मनन वोहरा, शिवम दुबे, क्रिस मॉरिस, मुस्‍ताफिजुर रहमान, चेतन सकारिया, केसी करियप्‍पा, कुलदीप यादव, लियाम लिविंगस्‍टोन, आकाश सिंह, ग्‍लेन फिलिप्‍स, तबरेज शम्‍सी, ओशाने थॉमस, ऐविन लुईस।

Rajasthan Royals (RR) IPL 2021 Matches Schedule

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।