लाइव टीवी

अनुष्‍का शर्मा और सुनील गावस्‍कर विवाद में कूदे इरफान पठान, इस शख्‍स का दिया साथ

Updated Sep 26, 2020 | 12:56 IST

Irfan Pathan: अनुष्‍का शर्मा के बारे में कमेंट्री के दौरान बयान देकर सुनील गावस्‍कर की काफी किरकिरी हो रही है। हालांकि, पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने छोटे से ट्वीट से इस विवाद में इनका साथ दिया।

Loading ...
सुनील गावस्‍कर, अनुष्‍का शर्मा और इरफान पठान
मुख्य बातें
  • सुनील गावस्‍कर के बयान पर जमकर विवाद खड़ा हुआ है
  • अनुष्‍का शर्मा ने सुनील गावस्‍कर के बयान को बेस्‍वाद करार दिया
  • इरफान पठान ने अपने एक छोटे ट्वीट से पूरी पिक्‍चर साफ कर दी है

नई दिल्‍ली: अनुष्‍का शर्मा ने महान बल्‍लेबाज सुनील गावस्‍कर के बयान को बेस्‍वाद करार दिया क्‍योंकि पूर्व भारतीय कप्‍तान के बॉलीवुड एक्‍ट्रेस के बयान को बेतुके अंदाज में लेकर सोशल मीडिया पर जमकर बवाल हुआ। हिंदी से अंग्रेजी और फिर अंग्रेजी से हिंदी अनुवाद के कारण इस विवाद को जन्‍म दिया गया जबकि सच्‍चाई बिलकुल परे है। जहां फैंस के एक धड़े और अनुष्‍का ने महान भारतीय क्रिकेटर के शब्‍दों के चयन पर निराशा व्‍यक्‍त की, वहीं पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान भी अब इस विवाद में कूद गए हैं। पठान ने अपने छोटे से ट्वीट से पूरी पिक्‍चर साफ करने की कोशिश की है और उन्‍होंने महान गावस्‍कर का बचाव किया है।

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को गुरुवार को किंग्‍स इलेवन पंजाब के हाथों करारी शिकस्‍त का सामना करना पड़ा। विराट कोहली के लिए यह दिन बहुत बेकार रहा क्‍योंकि उन्‍होंने पहले फील्‍डिंग में दो आसान कैच टपकाए और फिर बल्‍लेबाजी करते समय 1 रन बनाकर आउट हो गए। मैच के दौरान सुनील गावस्‍कर और आकाश चोपड़ा हिंदी में कमेंट्री कर रहे थे। विराट कोहली जब बल्‍लेबाजी कर रहे थे तब कमेंटेटर्स इस विषय पर बात कर रहे थे कि लॉकडाउन के दौरान आरसीबी के कप्‍तान को अभ्‍यास करने का मौका नहीं मिला।

विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा का घर में क्रिकेट खेलते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसको ध्‍यान में रखते हुए गावस्‍कर ने कहा था कि विराट कोहली ने सिर्फ अनुष्‍का शर्मा की गेंदों पर अभ्‍यास किया था। यहां उस प्रैक्टिस का कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। सोशल मीडिया पर इस बयान को तोड़-मरोड़कर सुनील गावस्‍कर की जमकर किरकिरी की गई। अनुष्‍का शर्मा भी पीछे नहीं रही और इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर लिटिल मास्‍टर को मुंहतोड़ जवाब दिया।

इरफान पठान ने आलोचकों को सिखाया सबक

सोशल मीडिया पर मांग उठने लगी कि बीसीसीआई को तुरंत गावस्‍कर को कमेंट्री पैनल से हटा देना चाहिए। यह सब देखते हुए इरफान पठान ने अपना पक्ष रखा है। पठान ने छोटा सा ट्वीट करके उन लोगों को जवाब दिया है, जो लोग महान गावस्‍कर की आलोचना कर रहे हैं। पठान ने ट्वीट किया, 'हमेशा इज्‍जत सुनील गावस्‍कर सर हमेशा।'

सुनील गावस्‍कर ने शुक्रवार को मैच के दौरान स्‍पष्‍ट भी किया कि उनकी बातों को जानबूझकर गलत लिया गया है जबकि वह अपने शब्‍दों पर अडिग हैं क्‍योंकि उन्‍हें नहीं लगता कि उन्‍होंने कुछ गलत कहा। इस विवाद में अब तक कप्‍तान कोहली की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। वह खुद को विवाद से दूर रखना चाहते हैं। हालांकि, आरसीबी को अब सोमवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच खेलना है तो देखना होगा कि क्‍या कोहली इस विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।