लाइव टीवी

जो रूट ने आईपीएल नीलामी में शामिल होने के प्रस्‍ताव को ठुकराया, कहा- अपना पूरा ध्‍यान यहां लगाऊंगा

Updated Jan 17, 2022 | 14:49 IST

Joe Root will not participate in IPL: इंग्‍लैंड टेस्‍ट टीम के कप्‍तान जो रूट ने फैसला किया है कि वो आईपीएल नीलामी में हिस्‍सा नहीं लेंगे। रूट ने पुष्टि की है कि उन्‍होंने आईपीएल नीलामी में शामिल होने का प्रस्‍ताव ठुकरा दिया है।

Loading ...
जो रूट
मुख्य बातें
  • जो रूट ने आईपीएल नीलामी में हिस्‍सा लेने से इंकार किया
  • जो रूट ने कहा कि वो अपना ध्‍यान टेस्‍ट टीम के प्रदर्शन को सुधारने पर लगाएंगे
  • जो रूट ने बताया कि उन्‍होंने आईपीएल नीलामी में शामिल होने के प्रस्‍ताव को ठुकराया

होबार्ट: इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने आईपीएल की मेगा नीलामी में शामिल होने की बजाय खराब फॉर्म से जूझ रही अपनी टेस्ट टीम के प्रदर्शन में सुधार में सारी ऊर्जा झोंकने का फैसला किया है। रूट ने 2018 की नीलामी में नहीं बिकने के बाद से आईपीएल का कोई सत्र नहीं खेला है।

पिछले सप्ताह उन्होंने कहा था कि वह मेगा नीलामी में शामिल होने की सोच रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि वह आईपीएल तभी खेलेंगे जब इसका असर उनके टेस्ट करियर पर नहीं हो।

एशेज सीरीज के पांचवें मैच में हार के बाद प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा, 'इस टीम में काफी सुधार की जरूरत है। इसके लिये मेरी सारी ऊर्जा चाहिये। मेरे लिये टेस्ट क्रिकेट सर्वोपरि है और उसके लिये मैं सब कुछ छोड़ सकता हूं।'

उन्होंने इसकी पुष्टि की कि आईपीएल नीलामी में शामिल होने का प्रस्ताव उन्होंने ठुकरा दिया है। आईपीएल में इस सत्र से दस टीमें होंगी और मेगा नीलामी 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरू में होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।