लाइव टीवी

सनराइजर्स हैदराबाद में नजर आया गजब का बदलाव, जीत के बाद कप्तान ने इस तरह किया जाहिर

Updated Sep 28, 2021 | 05:05 IST

SRH vs RR, Kane Williamson comment, IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली 7 विकेट से जीत ने सनराइजर्स हैदराबाद के हौसले को बढ़ाने का काम किया है और ये उनके कप्तान केन विलियमसन के बयान में भी झलका।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Kane Williamson: SRH vs RR, IPL 2021
मुख्य बातें
  • केन विलियमसन और जेसन रॉय की शानदार पारियों ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिलाई अहम जीत
  • संजू सैमसन की शानदार पारी के बावजूद नहीं जीत सकी राजस्थान रॉयल्स
  • जीत के बाद हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने बताया किस बात की है सबसे ज्यादा खुशी

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) मुकाबले में सोमवार को सात विकेट की प्रभावशाली जीत दर्ज करने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि टीम के प्रदर्शन में काफी सुधार हुआ है। हैदराबाद ने 165 रन की लक्ष्य का पीछा करते हुए 18.3 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाकर 10 मैचों में सत्र की दूसरी जीत दर्ज की। टीम के लिए पहला मैच खेल रहे  जेसन रॉय ने 60 (42 गेंद में) और विलियमसन ने नाबाद 51 (41 गेंद) रन की पारी खेली।

विजयी कप्तान केन विलियमसन ने मैच के बाद पुरस्कार समारोह में कहा, ‘‘आखिरकार कुछ अच्छा महसूस हो रहा है। हम कह सकते हैं कि हमारे प्रदर्शन में सुधार हुआ है। आज खिलाड़ियों की भूमिकाएं पहले से तय कर दी गई थी। मैं युवा खिलाड़ियों को प्रदर्शन करते हुए देखना चाहता था।’’ विलियमसन ने मैच में वापसी के लिए अपने गेंदबाजों की सराहना करने के साथ रॉय की पारी की तारीफ की।

उन्होंने कहा, ‘‘राजस्थान की पारी में अंतिम दो ओवर हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण थे। संजू (सैमसन) ने बेहतरीन बल्लेबाजी की लेकिन हमने भी उन्हें एक ऐसे स्कोर पर रोकने में सफल रहे जिसे हासिल किया जा सकता था।’’

उन्होंने कहा, ‘‘रॉय ने टीम में ऊर्जा का संचार किया। उसने शानदार प्रदर्शन किया। उन्हें मौका नहीं मिल पा रहा था लेकिन वह खेलने के लिए हमेशा से तैयार थे।’’ हैदराबाद की टीम ने 10 मैचों में अपनी दूसरी जीत हासिल की है और अब भी वे अंक तालिका में अंतिम स्थान पर हैं। फिलहाल प्लेऑफ की उनकी उम्मीदें पूरी तरह से खत्म नहीं हुई हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।