लाइव टीवी

केकेआर के स्पिनर सुनील नरेन की हुई शिकायत, अब बढ़ सकती है मुश्किल

Updated Oct 11, 2020 | 02:10 IST

कोलकाता नाइट राइडर्स को शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 2 रन के अंतर से रोमांचक जीत दिलाने वाले सुनील नरेन के गेंदबाजी एक्शन की शिकायत हुई है।

Loading ...
सुनील नरेन( साभार IPL/BCCI)
मुख्य बातें
  • चकिंग के लिए सुनील नरेन के गेंदबाजी एक्शन की हुई शिकायत
  • फील्ड अंपायर पायर उल्हास गांधी और क्रिस गाफाने ने बनाई है रिपोर्ट
  • एक बार और दोषी पाए जाने पर लग सकता है गेंदबाजी करने पर प्रतिबंध

अबुधाबी: आईपीएल 2020 में शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अपनी शानदार गेंदबाजी के दम पर 2 रन के अंतर से रोमाचंक जीत दिलाने वाले कैरेबियाई गेंदबाज सुनील नरेन के लिए परेशानी भरी खबर आई है। इस मैच के बाद उनके संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन की शिकायत की गई है। ऐस में नरेन के साथ-साथ केकेआर की भी मुश्किल बढ़ सकती हैं। 

सुनील नरेन की चकिंग के लिये रिपोर्ट की गयी है जो उनकी टीम के किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच के दौरान हुआ। अगर वह एक और उल्लंघन के दोषी पाये गये तो उन्हें फिर गेंदबाजी करने से रोका जा सकता है। इंडियन प्रीमियर लीग विज्ञप्ति के अनुसार, 'कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी सुनील नारायण को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के लिये रिपोर्ट किया गया है।' यह रिपोर्ट मैदानी अंपायर उल्हास गांधी और क्रिस गाफाने ने बनायी है।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब नरेन के गेंदबाजी एक्शन की शिकायत की गई है। वेस्टइंडीज के इस मिस्ट्री स्पिनर के गेंदबाजी एक्शन की आईपीएल 2015 में के दौरान भी शिकायत की गई थी। हालांकि कई शिकायतों के बाद नरेन क्लीन चिट हासिल कर चुके हैं लेकिन टूर्नामेंट के बीच में अगर दोबारा उनकी शिकायत अंपायर करते हैं तो उनके गेंदबाजी करने पर बैन लग जाएगा और ऐसे भी बल्लेबाजी में वो फॉर्म में नहीं हैं। ऐसे में केकेआर के लिए मुश्किलें बढ़ जाएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।