लाइव टीवी

बड़े-बड़े टूर्नामेंट में, छोटे-छोटे स्कोर..: शर्मनाक हार के बाद शाहरुख खान और कोच का ऐसे उड़ा मजाक

Updated Oct 22, 2020 | 06:12 IST

SRK Memes, KKR vs RCB: अबुधाबी में खेले गए आईपीएल 2020 के मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 84 रन पर रोका तो सोशल मीडिया पर मीम्स की बौछार आ गई। कोच से लेकर शाहरुख तक, सबका मजाक बना।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
केकेआर की हार के बाद उड़ा एसआरके और मैकुलम का मजाक (BCCI/IPL)
मुख्य बातें
  • रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कोलकाता नाइट राइडर्स को दी करारी शिकस्त
  • सिर्फ 84 रन पर सिमटी कोलकाता की पारी..तो सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बौछार
  • कोच ब्रैंडन मैकुलम से लेकर शाहरुख खान तक, सबका उड़ाया गया मजाक

नई दिल्लीः कोलकाता नाइट राइडर्स को बुधवार रात अबु धाबी के मैदान पर आईपीएल 2020 में ऐसी हार मिली जिसे वे जल्द से जल्द भुलाना चाहेंगे। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ इस मैच में उन्होंने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया लेकिन ये फैसला बेहद अजीब साबित हुआ। क्योंकि उनकी टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर सिर्फ 84 रन ही बना सकी। बैंगलोर ने इस लक्ष्य को सिर्फ दो विकेट खोकर महज 13.3 ओवर में हासिल कर लिया और 8 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की। मैदान पर मिली ऐसी शर्मनाक हार के बाद सोशल मीडिया पर टीम के सह-मालिक शाहरुख खान और उनके कोच ब्रैंडन मैकुलम को लेकर मीम्स की बौछार शुरू हो गई।

अबु धाबी में खेले गए इस मैच में किसी को उम्मीद नहीं थी कि एक से एक स्टार खिलाड़ियों से सजी कोलकाता नाइट राइडर्स का ऐसा हाल होगा। सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस ने जिन दो लोगों को निशाना बनाया, वो थे कोलकाता नाइट राइडर्स के मुख्य कोच ब्रैंडन मैकुलम और टीम के सह-मालिक शाहरुख खान। ट्विटर पर एक से एक अनोखे मीम्स आने लगे और देर रात मैकुलम का नाम ट्रेंड करने लगा।

ऐसे-ऐसे मीम्स बने..

आईपीएल 2020 के इस मुकाबले में मिली हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कोच ब्रैंडन मैकुलम को काफी ट्रोल किया गया। दरअसल, मैकुलम हर मैच के दौरान बाहर बैठकर कुछ नोट्स लिखते नजर आते थे। शायद वो टीम की गलतियों व क्या सुधार की जरूरत है, इस पर लिखते हैं लेकिन जब कोलकाता की पारी 84 रन पर सिमटी तो लोगों ने अलग-अलग तरह से मैकुलम और किंग खान की खिल्ली उड़ाई। ये हैं कुछ अजीबोगरी मीम्स..

शाहरुख खान अपने बेटे के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स के कई मुकाबलों में मैदान पर नजर आए हैं और उनकी तस्वीरें भी खूब वायरल होती रही हैं। हालांकि मौजूदा हालातों को देखते हुए वो खिलाड़ियों से सीधे तौर पर मिलने के बजाय ऑनलाइन कनेक्ट कर रहे हैं।

हाल ही में कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक ने मुकाबले से ठीक पहले इंग्लैंड के दिग्गज कप्तान इयोन मोर्गन को टीम की कमान सौंप दी थी। इसको लेकर काफी चर्चाएं भी हुईं। अब देखना ये होगा कि आखिर मोर्गन टीम को कैसे पटरी पर लाते हैं। फिलहाल कोलकाता नाइट राइडर्स ने 10 में से 5 मैच जीते हैं और 5 गंवाए हैं। वे 10 अंकों के साथ अंक तालिका में चौथे पायदान पर हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।