लाइव टीवी

KKR vs MI Live Streaming, IPL 2020: कब और कहां देखें कोलकाता नाइडर राइजर्स और मुंबई इंडियंस के बीच टक्कर

Updated Sep 23, 2020 | 18:19 IST

KKR vs MI IPL Live Streaming, Venue, India Time: कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियन्स के बीच आज भिड़ंत होगी। केकेआर का यह पहला और मुंबई का दूसरा मैच है। जानिए ये मैच आप कब और कहां देख सकते हैं।

Loading ...
कोलकाता बनाम मुंबई लाइव स्ट्रीमिंग
मुख्य बातें
  • आज कोलकाता नाइट राइडर्स करेगी आईपीएल 2020 में अपने अभियान की शुरुआत
  • दोनों टीमों के बीच अबतक एकतरफा रहा है मुकाबला
  • कोलकाता की टीम नए वेन्य पर बदलना चाहेगी इतिहास

KKR vs MI IPL Live Streaming, 5th Match, Venue, India Time: आईपीएल 2020 के उद्घाटन मैच में चेन्नई सुपर किंग्स से हार के बाद अब डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस बुधवार को कोलकाता नाइट राइ़डर्स से टकराएगी। कोलकाता जहां अपने अभियान की शुरुआत करेगी वहीं रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियन्स जीत की पटरी पर लौटने की कोशिश करेगी। केकेआर और एमआई के बीच मुकाबला अबुधाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा। हालांकि कोलकाता की मुंबई इंडियन्स के सामने नहीं चलती है। हो सकता है कि देश के बाहर कोलकाता की तकदीर मुंबई के खिलाफ बदल जाए। दोनों टीमों में धाकड़ बल्लेबाजों की वजह से मुकाबले के रोचक होने की उम्मीद है। 

इस मुकाबले में क्‍या कुछ देखने को मिलेगा, मुकाबला कहां खेला जाएगा, भारतीय समय के मुताबिक मैच कितने बजे शुरू होगा और ये मैच आप कब व कहां देख सकेंगे। इन सवालों के जवाब आपको यहां मिलेंगे। 

KKR vs MI Match: कब खेला जाएगा कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियन्स के बीच आईपीएल 2020 मैच?

कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियन्स के बीच खेला जाने वाला आईपीएल 2020 का चौथा मैच बुधवार (23 सितंबर) को खेला जाएगा।

KKR vs MI Match Venue: कहां खेला जाएगा कोलकाता-मुंबई के बीच आईपीएल 2020 का मैच?

कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियन्स के बीच आईपीएल 2020 का पांचवां मैच अबुधाबी के शेख जायद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

KKR vs MI Match time in India- भारत में कोलकाता-मुंबई के बीच मैच कितने बजे देख सकेंगे?

कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियन्स के बीच आईपीएल 2020 का पांचवां मुकाबला भारतीय समय के मुताबिक शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। टॉस शाम 7 बजे होगा। भारत और यूएई में आधे घंटे का फर्क है। यूएई के समयानुसार ये मैच शाम 8 बजे शुरू होगा।

KKR vs MI Match Live Streaming - किस चैनल और ऑनलाइन कहां पर देख सकेंगे कोलकाता-मुंबई मैच का लाइव प्रसारण?

कोलकाता और मुंबई मैच  का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के सभी चैनलों पर देखा जा सकेगा। मैच को अंग्रेजी व हिंदी कमेंट्री के साथ देखा जा सकेगा। आईपीएल 2020 के ऑनलाइन अपडेट्स और तमाम खबरों के लिए आप हमारे आईपीएल पेज - IPL 2020 - पर जा सकते हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।