लाइव टीवी

KKR vs PBKS: 20 साल के रवि बिश्नोई ने लिया जबरदस्त कैच, वीडियो हुआ वायरल [VIDEO]

Updated Apr 27, 2021 | 07:00 IST

Ravi Bishnoi catch video: पंजाब किंग्स के 20 वर्षीय स्पिनर रवि बिश्नोई ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल मुकाबले में एक शानदार कैच लेकर सबका दिल जीत लि.या।

Loading ...
रवि बिश्नोई ने लिया सुनील नारायण का शानदार कैच (Punjab Kings)
मुख्य बातें
  • कोलकाता नाइट राइडर्स-पंजाब किंग्स - आईपीएल 2021
  • केकेआर ने पंजाब किंग्स को 5 विकेट से शिकस्त दी
  • मैच में रवि बिश्नोई ने लिया सुनील नारायण का शानदार कैच

कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच सोमवार रात आईपीएल 2021 का 21वां मैच खेला गया। इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने पंजाब किंग्स को 5 विकेट से शिकस्त देते हुए अपनी हार के सिलसिले को तोड़ा। मैच में पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट खोकर 123 रन बनाए थे। जवाब में उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने अपने कप्तान इयोन मोर्गन (नाबाद 47 रन) के दम पर 20 गेंदें शेष रहते मैच जीत लिए। पंजाब को हार तो मिली लेकिन उनके एक खिलाड़ी (रवि बिश्नोई) ने अपने कैच के जरिए सुर्खियां जरूर बटोर लीं।

मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को महज 124 रनों का आसान लक्ष्य मिला था लेकिन 9 रन पर उन्होंने अपने पहले दो विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद कैरेबियाई ऑलराउंडर सुनील नारायण से एक अच्छी पारी की उम्मीद थी लेकिन ये खिलाड़ी तीन गेंदें खेलने के बाद शून्य पर आउट हो गए। अर्शदीप सिंह की गेंद पर सुनील नारायण ने एक ऊंचा व लंबा शॉट खेलकर बाउंड्री जड़ने का प्रयास किया लेकिन बाउंड्री के करीब खड़े रवि बिश्नोई ने डाइव लगाकर एक शानदार कैच लपकते हुए सबको दंग कर दिया।

ये है रवि बिश्नोई के कैच का वीडियो

रवि बिश्नोई आईपीएल में पंजाब किंग्स के उन युवा खिलाड़ियों में से एक हैं जिन्होंने कम उम्र में अपनी अच्छी पहचान बना ली है। इस मैच में रवि बिश्नोई को कोई विकेट तो नहीं मिला लेकिन उन्होंने किफायती गेंदबाजी से दिल जीते। इस स्पिनर ने 4 ओवर में सिर्फ 19 रन दिए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।