लाइव टीवी

मुंबई इंडियंस पर जीत के बाद केएल राहुल का मुंह लटका, लखनऊ के कप्‍तान पर लगा लाखों का जुर्माना

Updated Apr 25, 2022 | 12:21 IST

KL Rahul fined for slow over rate: लखनऊ सुपरजायंट्स के कप्‍तान केएल राहुल पर लाखों का जुर्माना लगा है। केएल राहुल के नाबाद शतक की मदद से लखनऊ ने मुंबई इंडियंस को 36 रन से मात दी।

Loading ...
केएल राहुल
मुख्य बातें
  • लखनऊ सुपरजायंट्स के कप्‍तान केएल राहुल पर लगा जुर्माना
  • मुंबई के खिलाफ धीमी ओवर गति के लिए राहुल पर लगा जुर्माना
  • आईपीएल 2022 में दूसरा मौका है जब राहुल पर जुर्माना लगाया गया

मुंबई: लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल पर मुंबई इंडियन्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में धीमी ओवर गति के लिये 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

यह इस सत्र में दूसरा अवसर है जबकि राहुल पर धीमी ओवर गति के लिये जुर्माना लगाया गया है। पहली बार उन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था।

आईपीएल ने यहां जारी बयान में कहा, 'केएल राहुल पर 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया जबकि अंतिम एकादश में शामिल अन्य खिलाड़ियों पर छह लाख रुपये या उनके मैच शुल्क का 25 प्रतिशत (जो भी कम हो) जुर्माना लगाया गया है।'

इसमें कहा गया है, 'यह इस सत्र में दूसरा अवसर है जबकि टीम ने आईपीएल की आचार संहिता के तहत नियत समय में ओवर पूरे नहीं किये।' लखनऊ ने राहुल के शतक के दम पर इस मैच में मुंबई को 36 रन से हराया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।