लाइव टीवी

IPL 2022: "पिछले कुछ महीने बहुत मुश्किल थे", केएल राहुल ने बायो-बबल को लेकर किया बड़ा खुलासा

Updated Mar 21, 2022 | 17:59 IST

KL Rahul on Bio Bubble: लखनऊ सुपरजायंट्स के कप्‍तान केएल राहुल ने बायो-बबल को लेकर बड़ा खुलासा किया है। राहुल ने कहा कि बाय-बबल ने टीम को एकसाथ ला दिया है। जानिए राहुल ने क्‍या-क्‍या कहा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
केएल राहुल
मुख्य बातें
  • केएल राहुल ने बायो-बबल को लेकर बड़ा खुलासा किया
  • राहुल ने कहा कि पहले बायो-बबल से दूर रहना अच्‍छा लगता था
  • राहुल ने कहा कि बायो-बबल ने टीम को एकसाथ ला खड़ा किया है

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के उप-कप्तान केएल राहुल ने कहा है कि शुरुआत में वह बायो-बबल से दूर रहना चाहते थे, लेकिन उन्हें अब इसकी आदत हो गई है।

लखनऊ सुपर जायंट्स के नवनियुक्त कप्तान केएल राहुल ने कहा कि बायो-बबल में पिछले कुछ महीने उनके लिए बहुत मुश्किल रहे हैं, क्योंकि बायो बबल में रहकर परिवार और दोस्तों से नियमित रूप से मिलना बहुत मुश्किल है।

केएल राहुल ने कहा, 'मुझे लगता है कि बायो-बबल ने टीम को एक साथ ला दिया है। हम इस दौरान एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानते हैं और साथ में काफी समय बिताते हैं।'

29 वर्षीय राहुल ने कहा कि कोविड-19 महामारी शुरू होने के बाद से क्रिकेटरों का जीवन बहुत कठिन रहा है क्योंकि उन्हें बायो-बबल के अंदर रहना पड़ता है।

उन्होंने आगे बताया, 'मैं अपने आप को इस तरह से आगे बढ़ाता रहा, लेकिन पिछले कुछ महीने बहुत मुश्किल थे। श्रेयस और मैं इस बारे में बात कर रहे थे कि बायो-बबल में रहना और अधिक कठिन होता जा रहा है, खासकर जब आपके परिवार आपसे दूर रहते हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।