लाइव टीवी

कोरोना संकट में भारत की मदद के लिए आगे आए पैट कमिंस, पीएम केयर्स फंड में दान किए लाखों रुपए

Updated Apr 26, 2021 | 17:21 IST

Pat Cummins donates USD 50,000: तेज गेंदबाज पैट कमिंस कोरोना संकट में भारत की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने पीएम केयर्स फंड में लाखों रुपए दान किए हैं।

Loading ...
पैट कमिंस

नई दिल्ली: कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने सोमवार को भारत में कोविड-19 मामलों से भरे अस्पतालों में आक्सीजन की आपूर्ति के लिए ‘पीएम केयर्स फंड’ में 50,000 डॉलर (37 लाख रुपए) दान देने की घोषणा की। कमिंस ने साथ ही कहा कि उन्हें सलाह दी गई है कि भारत सरकार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 जारी रखने का समर्थन करती है और मानती है इस मुश्किल समय में यह ‘कुछ घंटे का आनंद’ मुहैया कराती है।

देश महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा

अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर बयान में उन्होंने यह घोषणा की और अन्य शीर्ष खिलाड़ियों से भी ऐसा करने का अनुरोध किया क्योंकि देश कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा है। उन्होंने अपने बयान में कहा, 'यहां इस पर काफी चर्चा हो रही है कि क्या इंडियन प्रीमियर लीग का जारी रहना उचित है जबकि कोविड-19 संक्रमण की दर काफी ज्यादा बनी हुई है।'

'इतने सारे लोगों के बीमार होने से काफी दुखी हूं'

कमिंस ने इस बयान में कहा, 'मुझे सलाह दी गई है कि भारत सरकार समझती है कि इंडियन प्रीमियर लीग खेलने से लॉकडाउन में रह रहे लोगों को प्रत्येक दिन कुछ घंटे का आनंद और राहत मिलती है जबकि देश मुश्किल समय से गुजर रहा है।' देश में सोमवार को 3.53 लाख मामले दर्ज किए गए दो पिछले साल महामारी शुरू होने के बाद से दुनिया भर में सबसे ज्यादा है। उन्होंने कहा, 'इतने सारे लोगों के इस समय बीमार होने से मुझे काफी दुख है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।