लाइव टीवी

कल रात हुआ पिता का देहांत, आज मैच खेलने उतरा पंजाब का ये खिलाड़ी

Updated Oct 24, 2020 | 22:40 IST

Mandeep singh Pplayed after father's death: पंजाब के बल्लेबाज मनदीप सिंह ने शुक्रवार को पिता की मौत होने के बावजूद शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलने का फैसला किया।

Loading ...
मनदीप सिंह(साभार IPL/BCCI)
मुख्य बातें
  • पंजाब के खिलाड़ी मनदीप कल रात पिता के देहांत के बाद भी खेलने उतरे
  • मयंक अग्रवाल के चोटिल होने के कारण की पारी की शुरुआत
  • किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने की उनके इस फैसले की तारीफ

दुबई: आईपीएल 2020 में शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले में एक खिलाड़ी दिल पर पत्थर रखकर मैदान पर उतरा था और पूरी टीम उसके साथ थी। किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलने वाले बल्लेबाज मनदीप सिंह के पिता का शुक्रवार रात देहांत हो गया था और शनिवार को वो टीम के लिए पारी की शुरुआत करने उतरे। 

मयंक की जगह मिला ओपनिंग का मौका
मनदीप ने दुख की इस घड़ी में टीम के साथ बने रहने का फैसला किया और मुश्किल दौर में खेल और टीम के प्रति अपनी निष्ठा की मिसाल पेश की। पंजाब की टीम ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर सराहना की। मनदीप को मयंक अग्रवाल के चोटिल होने के कारण इस मैच में ओपनिंग करने भेजा गया था। ऐसे में वो 14 गेंद में 17 रन बनाकर आउट हुए। 

मुश्किल दौर से गुजर रही है टीम
अच्छे प्रदर्शन के बावजूद पंजाब की टीम मुश्किल दौर से गुजर रही है। इस मैच से पहले पंजाब ने 10 में से 4 मैच में जीत हासिल की थी। ऐसे में हर मैच उसके लिए प्लेऑफ में पहुंचने के लिए करो या मरो का मुकाबला है। ऐसे में अंतिम एकादश में जम चुके मनदीप के जाने से टीम का संतुलन प्रभावित होता। ऐसे में उन्होंने टीम के साथ मुश्किल वक्त में रुकने का फैसला किया।

आईपीएल 2020 में रहा है ऐसा प्रदर्शन
मौजूदा आईपीएल में मनदीप को 4 मैच खेलने का मौका मिला है जिसमें वो 12.5 के औसत से केवल 50 रन बना सके हैं। उनका सर्वाधिक स्कोर 27 रन रहा है। 101 मैच खेल चुके मनदीप ने इस दौरान 21.63 के औसत से 1263 रन बनाए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।