लाइव टीवी

IPL 2021: कौन है वो महिला, जिससे RCB के काइल जेमिसन फ्लर्ट कर रहे थे, जानें उनके बारे में सबकुछ

Updated Sep 24, 2021 | 15:47 IST

Kyle Jamieson flirted with Navnita Gautam: आरसीबी और केकेआर के बीच मैच के दौरान काइल जेमिसन को एक महिला के साथ फ्लर्टिंग करते हुए देखा गया था। यह फुटेज वायरल हो गया था। जानिए इस महिला के बारे में सबकुछ।

Loading ...
नवनीता गौतम
मुख्य बातें
  • काइल जेमिसन ने आरसीबी-केकेआर के बीच मैच के दौरान महिला से फ्लर्ट किया था
  • सोशल मीडिया पर यह क्लिप वायरल हो गई थी
  • नवनीता गौतम आरसीबी में मसाज थैरापिस्‍ट हैं

Kyle Jamieson flirted with RCB massage therapist Navnita Gautam: विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को इस सप्‍ताह की शुरूआत में अबुधाबी में खेले गए मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स के हाथों 9 विकेट की करारी शिकस्‍त का सामना करना पड़ा था। जहां आरसीबी के फैंस इस हार से निराश थे, वहीं तेज गेंदबाज काइल जेमिसन ने सुर्खियां बटोरी थी क्‍योंकि वह आरसीबी की मसाज थैरेपिस्‍ट नवनीता गौतम के साथ फ्लर्टिंग कर रहे थे।

आरसीबी का स्‍कोर 53/4 था, जब कैमरामैन ने डगआउट की तरफ कैमरा घुमाया। वहां काइल जेमिसन पूरी किट पहनकर कुर्सी पर बैठे हुए थे। जेमिसन को नंबर-8 पर बल्‍लेबाजी करना थी। जब जेमिसन पर कैमरा आया, तो वह नवनीता गौतम को देखकर मुस्‍कुरा रहे थे, जो डगआउट में ही बैठी हुई थीं। जैसे ही कैमरा ने जेमिसन को फ्लर्ट करते हुए कैद किया, यह फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और फैंस में नवनीता के बारे में जानने की उत्‍सुकता बढ़ गई।

चलिए आपको नवनीता गौतम के बारे में महत्‍वपूर्ण बातें बताते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।