लाइव टीवी

दिल्‍ली कैपिटल्‍स के लिए मुंबई पर जीत के बाद आई बुरी खबर, दिग्‍गज ऑलराउंडर के IPL खेलने पर बना सस्‍पेंस

Updated Mar 28, 2022 | 14:33 IST

Mitchell Marsh injured: ऑस्‍ट्रेलिया का स्‍टार ऑलराउंडर चोटिल होने के कारण पाकिस्‍तान के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज से बाहर हो गया है। दिल्‍ली कैपिटल्‍स के प्रमुख ऑलराउंडर के आईपीएल में खेलने पर सस्‍पेंस बन गया है।

Loading ...
मिचेल मार्श
मुख्य बातें
  • ऑस्‍ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श को कूल्‍हे में लगी चोट
  • मिचेल मार्श पाकिस्‍तान के खिलाफ वनडे सीरीज से हुए बाहर
  • मिचेल मार्श के आईपीएल में खेलने पर बना सस्‍पेंस

लाहौर: ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिचेल मार्श कूल्हे की चोट के कारण पाकिस्तान के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज से बाहर हो गये हैं और उनका दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इस सत्र में भी खेलना संदिग्ध है।

दिल्ली कैपिटल्स ने मार्श को आईपीएल नीलामी में 6.5 करोड़ रुपये में खरीदा था। उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज समाप्त होने के बाद छह अप्रैल को दिल्ली की टीम से जुड़ना था, लेकिन अब उनकी उपलब्धता चोट की स्थिति पर निर्भर करेगी।

ऑस्ट्रेलिया के वनडे कप्तान आरोन फिंच ने सोमवार को यहां कहा कि मार्श रविवार को क्षेत्ररक्षण का अभ्यास करते समय चोटिल हो गये थे। उनका स्कैन कराया गया है, जिसे जांच के लिये भेजा गया है।

फिंच ने पत्रकारों से कहा, 'उसके (मार्श) कूल्हे में चोट लगी है। हमें लगता है कि वह अभ्यास के दौरान चोटिल हुआ। हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि उसकी स्थिति कैसी है, लेकिन कल जिस तरह से उसकी स्थिति थी मुझे नहीं लगता कि वह इस सीरीज में खेल पाएगा।'

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज मंगलवार को शुरू होगी। इसके बाद पांच अप्रैल को एकमात्र टी20 मैच खेला जाएगा। मार्श ने पिछले साल टी20 अंतरराष्ट्रीय में 627 रन बनाकर एक कैलेंडर वर्ष में सर्वाधिक रन का ऑस्ट्रेलियाई रिकॉर्ड बनाया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।