लाइव टीवी

Video: बेटी जीवा को बैठाकर एमएस धोनी ने घर में दौड़ाई बाइक, साक्षी ने कहा- दो बच्‍चे...

Updated Apr 21, 2020 | 08:46 IST

Sakshi Dhoni instagram story: एमएस धोनी आईपीएल के 13वें एडिशन में खेलते हुए नजर आने वाले थे, जिसकी शुरुआत 29 मार्च को होना थी। हालांकि, कोरोना वायरस संकट के कारण आईपीएल 2002 अनिश्चितकाल के लिए रद्द हुआ।

Loading ...
एमएस धोनी और जीवा धोनी
मुख्य बातें
  • एमएस धोनी अपने परिवार के साथ घर में समय बिता रहे हैं
  • एक वीडियो में धोनी अपने घर में जीवा को बैठाकर गाड़ी चलाते हुए दिखे
  • धोनी इस साल आईपीएल से वापसी करने वाले थे, लेकिन लीग अभी स्‍थगित की हुई है

रांची: कोरोना वायरस के कारण खेल स्‍पर्धाएं इस समय ठहरी हुई हैं। अधिकांश खिलाड़ी सोशल मीडिया के जरिये अपना समय बिता रहे हैं और फैंस से बातचीत कर रहे हैं। हालांकि, टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी ने सोशल मीडिया से अपनी दूरी बनाई हुई है और वह इस समय का परिवार के साथ आनंद उठा रहे हैं। एमएस धोनी की पत्‍नी साक्षी ने इंस्‍टाग्राम पर लाइव सेशन किया, जहां पूर्व भारतीय कप्‍तान अपनी बेटी को बैठाए फार्महाउस में बाइक चलाते हुए दिखे।

धोनी ने काला पैंट और लाल रंग की टी-शर्ट पहन रखी थी और वह रॉयल एनफील्‍ड चला रहे थे। धोनी के पीछे उनकी बेटी जीवा बैठी हुई थीं, जिन्‍होंने पिता को कस के पकड़ रखा था। कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच धोनी अपने परिवार के साथ खुशनुमा समय बिता रहे हैं। बहरहाल, साक्षी ने वीडियो रिकॉर्ड करते हुए कहा, 'दो बच्‍चे यहां खेल रहे हैं। एक बड़ा और एक छोटा बच्‍चा।'

यह फोटो हुई वायरल

साक्षी ने इससे पहले भी अपने फार्महाउस की कुछ फोटो आधिकारिक इंस्‍टाग्राम पेज पर डाली थीं। बहरहाल, साक्षी ने हाल ही में धोनी के साथ एक फोटो डाली, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई।

इस फोटो में दिख रहा है कि साक्षी अपने पति के पैर को खाने के लिए पोज दे रही हैं। साक्षी ने इस फोटो के साथ कैप्‍शन लिखा, 'वो समय जब आपको मिस्‍टर स्‍वीटी का ध्‍यान पाना हो।'

ब्रेक लंबा हो गया

बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी ने 2019 विश्‍व कप में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ अपना आखिरी अंतरराष्‍ट्रीय मैच खेला था। धोनी इसके बाद से ब्रेक पर हैं। ऐसी रिपोर्ट्स थीं कि वह आगामी टी20 विश्‍व कप में खेलना चाहते हैं, जिसके लिए आईपीएल में वापसी कर रहे थे। यह कहा गया कि आईपीएल में उनके प्रदर्शन को देखते हुए राष्‍ट्रीय टीम में जगह मिलने के बारे में कुछ कहा जाएगा। मगर कोरोना वायरस के कारण आईपीएल अनिश्चितकाल के लिए स्‍थगित कर दिया गया है। धोनी की भारतीय टीम में वापसी के रास्‍ते भी अटके हुए हैं। अब देखना होगा कि बिना आईपीएल भी धोनी को राष्‍ट्रीय टीम में जगह मिलेगी या नहीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।