लाइव टीवी

रवींद्र जडेजा ने की छक्कों की बारिश तो साथ खड़े कप्तान धोनी ने दिया ये बयान

Updated Apr 25, 2021 | 21:01 IST

CSK vs RCB, IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ रवींद्र जडेजा की धुआंधार बल्लेबाजी देखने के बाद उनकी जमकर तारीफ की है।

Loading ...
एमएस धोनी और रवींद्र जडेजा (BCCI/IPL)
मुख्य बातें
  • चेन्नई सुपर किंग्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर
  • रवींद्र जडेजा ने एक ओवर में बनाए 37 रन, साथ में खड़े धोनी हुए गदगद
  • धोनी ने मैच के बाद जडेजा को लेकर कई खास बातें कहीं

मुंबई: ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की बल्लेबाजी में महत्वपूर्ण सुधार देखते हुए चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी उन्हें अधिक मौका देना चाहते हैं जिससे मैच के समीकरण बदल सकते हैं।

जडेजा ने एक तरह से अपने दम पर सीएसके को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में रविवार को 69 रन से जीत दिलायी। उन्होंने 28 गेंदों पर नाबाद 62 रन बनाये, तीन विकेट लिये और एक रन आउट किया।

धोनी ने जडेजा को पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिये भेजा था और उन्होंने अपने कप्तान को निराश नहीं किया। धोनी ने मैच के बाद कहा, ‘‘जड्डू अपने दम पर मैच का रुख पलट सकता है। पिछले कुछ वर्षों में हमने उनकी बल्लेबाजी में महत्वपूर्ण बदलाव देखे और इसलिए उन्हें अतिरिक्त गेंदें और अतिरिक्त समय देने में भलाई हैं।’’

बायें हाथ के बल्लेबाजों के साथ एक और पहलू जुड़ा है कि जब वे चलते हैं तो उन्हें रोकना आसान नहीं होता है। जडेजा ने हर्षल पटेल के ओवर में 37 रन बटोरकर इसे सही साबित किया। धोनी ने कहा, ‘‘गेंदबाजों को बायें हाथ के बल्लेबाजों पर अंकुश लगाने में मुश्किल होती है और इससे भी मदद मिली।’’

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।