लाइव टीवी

MS Dhoni अपनी 'नई बीस्‍ट' को चलाते हुए दिखे, CSK ने वीडियो शेयर करके खूब वाहवाही लूटी

Updated Jun 04, 2020 | 08:00 IST

CSK share video of MS Dhoni: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है, जिसमें एमएस धोनी अपनी नई बीस्‍ट को चलाते हुए दिख रहे हैं। फैंस को यह वीडियो काफी रास आ रहा है।

Loading ...
एमएस धोनी ने चलाया ट्रैक्‍टर
मुख्य बातें
  • एमएस धोनी अपनी नई बीस्‍ट को चलाते हुए नजर आए
  • सीएसके ने वीडियो पोस्‍ट किया, जिसमें धोनी ट्रैक्‍टर ड्राइव करते हुए नजर आए
  • धोनी हाल ही में बेटी जीवा को बैठाए बाइक चलाते हुए नजर आए थे

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी का बाइक के लिए प्‍यार किसी से छिपा नहीं है और रांची में उनके फॉर्महाउस में बने गैरेज में काफी बाइक्‍स रखी हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (सीएसके) की कप्‍तानी करने वाले धोनी अपनी 'नई बीस्‍ट' (नया जानवर) की ड्राइव का आनंद उठाते हुए दिखे।

इस बार माही बाइक या कार नहीं बल्कि ट्रैक्‍टर चलाते हुए नजर आए। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एमएस धोनी के ट्रैक्‍टर ड्राइविंग का वीडियो शेयर करके खूब तारीफें लूटी। सीएसके ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, '#थाला धोनी की नए बीस्‍ट में मुलाकात राजा सर से हुई।'

इससे पहले विकेटकीपर बल्‍लेबाज अपने फार्महाउस पर अपनी बेटी जीवा को बैठाकर बाइक चलाते हुए दिखे थे। एमएस की पत्‍नी साक्षी धोनी ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर यह वीडियो शेयर किया था। अन्‍य क्रिकेटरों से अलग एमएस धोनी कोरोना वायरस महामारी के बीच सोशल मीडिया से दूरी बनाते दिखे।

साक्षी धोनी ने सीएसके हैंडल पर बातचीत के दौरान अपने पति से संबंधित कई विषयों पर बात की। उन्‍होंने बताया कि एक बार लॉकडाउन हट जाए तो वह माही के साथ उत्‍तराखंड जाएंगी। यह लोग कोरोना वायरस में सुरक्षा का ध्‍यान रखते हुए सड़क के जरिये जाना पसंद करेंगे। 38 साल के धोनी आईपीएल के 13वें एडिशन में सीएसके की कप्‍तानी करते हुए नजर आने वाले थे। हालांकि, कोरोना वायरस महामारी के कारण बीसीसीआई ने आईपीएल को अनिश्चितकालीन समय के लिए स्‍थगित कर दिया है।

आईपीएल को लेकर चिंतित, बेटी भी पूछती है

ये अटकलें उस समय और प्रबल हो गई जब कोविड-19 महामारी के कारण इस साल होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग पर अनिश्चितता छा गई क्योंकि धोनी इस लुभावनी टी20 लीग के जरिए भारतीय टीम में वापसी पर नजरें टिकाए बैठे थे। साक्षी ने कहा, 'बेशक हमें सीएसके की कमी खल रही है, नहीं पता कि आईपीएल होगा या नहीं। मेरी बेटी भी पूछ रही है कि यह कब होगी। देखते हैं।'

वीडियो गेम है तनाव कम करने का हथियार

इसके अलावा साक्षी ने धोनी के वीडियो गेम के प्रति प्यार के बारे में भी बताया। साक्षी ने कहा, 'वीडियो गेम उनके लिए तनाव खत्म करने का एक हथियार है। धोनी का दिमाग हमेशा सोचता रहता है और वो आराम नहीं करता है।' गौरतलब है कि कई बार ऐसी तस्वीरें वायरल हुई जहां एयरपोर्ट पर धोनी और उनके कई अन्य साथी खिलाड़ी मोबाइल पर पब-जी खेलते हुए नजर आए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।