लाइव टीवी

आईपीएल 2020ः मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने हार्दिक पांड्या को लेकर बनाई है नई रणनीति

Updated Sep 17, 2020 | 18:52 IST

Mumbai Indians, Coach Mahela Jayawardene: आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को लेकर नई रणनीति बनाई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Hardik Pandya and Mahela Jayawardene

अबुधाबी: मुंबई इंडियन्स के कोच महेला जयवर्धने के लिये शनिवार से यहां शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान ऑलराउंडर के कार्यभार पर करीबी नजर रखेंगे और उनका इरादा कुछ नये फिनिशर तैयार करने का है। मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियन्स उद्घाटन मैच में पिछले साल के उप विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स से भिड़ेगा जो कि पिछले एक साल में हार्दिक का पहला मैच होगा। उन्हें पिछले साल पीठ दर्द के कारण आपरेशन करवाना पड़ा था।

जयवर्धने ने गुरुवार को वर्चुअल संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘हार्दिक चोट से वापसी कर रहा है इसलिए हमें उस पर निगरानी रखनी होगी हालांकि वह नेट्स पर बहुत अच्छा दिख रहा है। दोनों पंड्या बंधुओं ने पिछले तीन - चार वर्षों में मुंबई की तरफ से अहम भूमिका निभायी है।’’ श्रीलंका के पूर्व कप्तान को पूछा गया था कि क्या हार्दिक को फिर से फिनिशर की भूमिका सौंपी जाएगी।

उन्होंने कहा, ‘‘हम पूर्व में हार्दिक का अलग अलग भूमिकाओं में उपयोग करते रहे हैं और हम इस पर गौर करेंगे। हमारे पास कुछ अन्य खिलाड़ी भी हैं जो यह भूमिका निभा सकते हैं, इसलिए जब भी मौका होगा तब हम किसी को मैच के आखिर तक बने रहने के लिये कह सकते हैं।’’ ऑस्ट्रेलिया के क्रिस लिन के रूप में मुंबई के पास सलामी बल्लेबाज का विकल्प है लेकिन जयवर्धने ने स्पष्ट किया कि रोहित शर्मा – क्विंटन डिकाक की सलामी जोड़ी के साथ छेड़छाड़ नहीं की जाएगी।’’

उन्होंने कहा, ‘‘विकल्प होना अच्छा रहता है। क्रिस लिन का जुड़ना बहुत अच्छा है लेकिन हमारे पास रोहित और क्विंटन की जोड़ी है और पिछले सत्र में भी उन्होंने एक दूसरे का बहुत अच्छा साथ दिया था। हम इस जोड़ी के साथ ही बने रहेंगे। लिन की मौजूदगी से हमारे पास विकल्प रहेगा।’’

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।