लाइव टीवी

Mumbai Indians (MI) Full Schedule, Time Table, Venue 2020: मुंबई इंडियन्स का पूरा कार्यक्रम, टीम और वेन्यू 

Updated Sep 06, 2020 | 17:58 IST

Mumbai Indians (MI) Full Schedule, Time Table:आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियन्स चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले के साथ अपने अभियान का आगाज करेगी। जानिए मुंबई की टीम कब और कहां खेलेगी ये है पूरा कार्यक्रम।

Loading ...
मुंबई इंडियन्स

दुबई: आईपीएल 2020 का कार्यक्रम रविवार को बीसीसीआई ने आखिरकार जारी कर दिया गया। कोरोना संकट के बीच कई बदलावों के साथ टूर्नामेंट का आगाज 19 सितंबर से होने जा रहा है और इसका फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाएगा। सीएसके कैंप में कोरोना के दस्तक देने के बाद बीसीसीआई ने शेड्यूल जारी करने में देरी हुई। लेकिन चेन्नई के कोरोना से उबरकर मैदान में उतरने के बाद बीसीसीआई ने कार्यक्रम का ऐलान कर दिया है। लसिथ मलिंगा के व्यक्तिगत कारणों से आईपीएल 2020 से बाहर होने के बाद जेम्स पैटिंसन को शामिल किया गया है। 

चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियन्स की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मकाबले के साथ टूर्नामेंट का आगाज करेगी। दोनों टीमों के बीच 19 सितंबर को अबुधाबी में टूर्नामेंट का उद्धाटन मैच खेला जाएगा। 
 

Mumbai Indians (MI) Full Schedule, Time Table, Venue 2020

मुंबई इंडियंस की टीम: 
आदित्य तारे, अनमोलप्रीत सिंह, अनुकुल रॉय, धवल कुलकर्णी, हार्दिक पांड्या, इशान किशन, जसप्रीत बुमराह, जयंत यादव, किरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, मिचेल मैक्लेनाघन, क्विंटन डि कॉक, राहुल चाहर, रोहित शर्मा, शेरफेन रदरफोर्ट, सूर्यकुमार यादव, ट्रेंट बोल्ट, क्रिस लिन, ​नाथन कुल्टर नाइल,​ सौरभ तिवारी, दिग्विजय देशमुख, प्रिंस बलवंत राय सिंह, जेम्स पैटिंसन। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।