लाइव टीवी

IPL 2020: यूएई में नाडा की प्रक्रिया, डोप टेस्ट के लिए खिलाड़ियों के नमूने एकत्रित करना शुरू

Updated Oct 12, 2020 | 19:07 IST

NADA starts collecting samples for Dope test in UAE: आईपीएल 2020 के खिलाड़ियों के डोप टेस्ट कराने के लिए नाडा ने अपनी प्रक्रिया शुरू कर दी है। खिलाड़ियों के नमूने एकत्रित करना शुरू।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Doping test begin in UAE IPL 2020

नई दिल्ली: संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में आईपीएल 2020 जारी है और पूरी दुनिया इस क्रिकेट लीग का लुत्फ उठा रही है। इसी बीच खबर आई है कि नाडा ने अपनी वो प्रक्रिया शुरू कर दी है, जिसके बाद सभी के दिल में डर बैठना शुरू हो जाता है कि कोई नाम सामने ना आ जाए। जी हां, डोपिंग टेस्ट। राष्ट्रीय डोपिंग रोधी एजेंसी (नाडा) ने सोमवार को कहा कि उसने यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग में हिस्सा ले रहे खिलाड़ियों के नमूने लेने शुरू कर दिए हैं।

यूएई में आईपीएल खिलाड़ियों के नमूने लेने शुरू कर दिए गए हैं इसकी नाडा ने ट्वीट करने पुष्टि कर दी है। नाडा ने अपने आधिकारिक हैंडल से ट्वीट किया, ‘‘नाडा भारत ने आईपीएल 2020 में हिस्सा ले रहे क्रिकेटरों के डोप परीक्षण के लिए दुबई में नमूने एकत्रित करने वाले कर्मचारियों को काम पर लगा दिया है। हमने आईपीएल में हिस्सा ले रहे भारतीय और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों का डोप परीक्षण पहले ही शुरू कर दिया है।’’

नाडा के महानिदेशक नवीन अग्रवाल से जब पूछा गया तो उन्होंने पीटीआई को बताया, ‘‘डोप परीक्षण के लिए खिलाड़ियों के नमूने लेने की प्रक्रिया कुछ दिन पहले शुरू हो चुकी है। मैं इसके अलावा कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता।’’

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।