लाइव टीवी

अब लाइव कमेंट्री करते हुए भी गावस्कर ने 'अनुष्का शर्मा विवाद' में सफाई पेश की, बोले- 'ठीक से सुनो'

Updated Sep 25, 2020 | 23:51 IST

Sunil Gavaskar clarification on Anushka Sharma controversy: भारत के महान पूर्व बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने शुक्रवार को मैच में कमेंट्री के दौरान अनुष्का शर्मा मामले में फिर से सफाई दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
अनुष्का विवाद पर कमेंट्री के दौरान बोले सुनील गावस्कर
मुख्य बातें
  • सुनील गावस्कर-अनुष्का शर्मा विवाद
  • सुनील गावस्कर ने लाइव कमेंट्री के दौरान अपने सफाई पेश की
  • अनुष्का ने इंस्टाग्राम स्टोरी लिखकर गावस्कर पर निशाना साधा था

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली लॉकडाउन के बाद अब जाकर क्रिकेट खेलने उतरे हैं। गुरुवार को आईपीएल मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ दो कैच छूटे तो लोगों ने सवाल भी उठाना शुरू कर दिए। तभी गावस्कर ने कमेंट्री में कुछ ऐसा कहा जो विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा और उनके फैंस को पसंद नहीं आया। गावस्कर ने इसको लेकर एक इंटरव्यू में सफाई भी दी कि उनके बयान को गलत तरह से लिया गया। लेकिन शायद ये काफी नहीं था, इसलिए गावस्कर ने शुक्रवार रात चेन्नई-दिल्ली मैच के दौरान लाइव कमेंट्री में ही सब कुछ कह डाला।

सुनील गावस्कर ने गुरुवार को कमेंट्री के दौरान कहा था कि विराट कोहली ने लॉकडाउन में सिर्फ अनुष्का की बॉलिंग का अभ्यास किया है। इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर हाय-तौबा मच गई। अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबा सा बयान भी जारी कर दिया और गावस्कर पर कई सवाल उछाल डाले।

गावस्कर इन आरोपों का जवाब एक इंटरव्यू में दे चुके थे लेकिन उन्होंने लाइव कमेंट्री में बेहतर तरीके से इसको रखना सही समझा ताकि ज्यादा से ज्यादा क्रिकेट फैंस तक उनकी बात पहुंचे। उन्होंने शुक्रवार को चेन्नई-दिल्ली मैच के दौरान लाइव कमेंट्री के दौरान कहा, 'हम अभ्यास की बात कर रहे थे। लॉकडाउन के बारे में हम बात कर रहे थे, उसी समय मैंने कहा कि विराट कोहली को भी लॉकडाउन में मौका नहीं मिला अभ्यास करने का। वो जो मैंने वीडियो देखी थी कि जहां वो अपने बिल्डिंग के कंपाउंड में खेल रहे थे। वही मैंने कहा कि विराट ने अनुष्का की बॉलिंग खेली थी। बस, यही मेरे शब्द थे ! जिसको भी कोई आपत्ति हो वो उसे गौर से सुनिएगा, मैंने जो कहा उसमें क्या गलत कहा। ना मैंने कोई अभद्र बयान दिया। ना किसी पर आरोप लगाया।'

सुनील गावस्कर ने आगे कहा, 'विराट उस समय बैटिंग करने ही आए थे। अगर वो आउट हो गए होते तब आप कुछ कह सकते थे लेकिन वो खेल रहे थे। मैं सबको यही कहता हूं कि उस क्लिप को वापस देखिएगा, वापस सुनिएगा और उसके बाद में जो आपको कहना है तब कहिएगा। कोई और अगर हेडलाइन बना रहा है तो उसको नहीं, आप अपने कानों से सुनिए, अपनी आंखों से देखिए, उसके बाद जो कहना है कहिए। मेरा मन साफ है, मैंने ऐसा कुछ नहीं कहा जिसमें किसी को दोषी ठहरा दिया या कोई गलत बयानी की।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।