लाइव टीवी

प्रियम गर्ग-अभिषेक शर्मा की जोड़ी ने अपने नाम किया आईपीएल का एक रोचक रिकॉर्ड

Updated Oct 02, 2020 | 23:55 IST

आईपीएल 2020 में शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए मुकाबले में भारत के दो युवा बल्लेबाजों प्रियम गर्ग और अभिषेक शर्मा की जोड़ी ने एक रोचक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया।

Loading ...
प्रियम गर्ग और अभिषेक शर्मा( साभार IPL/BCCI)

दुबई: सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में दो युवा भारतीय खिलाड़ियों की चमक-धमक देखने को मिली। इसी साल द. अफ्रीका में आयोजित अंडर-19 विश्व कप की टीम की टीम के सदस्य रहे प्रियम गर्ग और अभिषेक शर्मा ने मुश्किल वक्त में टीम का भार अपने युवा कंधों पर उठाया और टीम की धोनी के धुरंधरों के सामने पार लगा दी। 

11ओवर में 69 रन पर चार विकेट गंवाने के बाद मुश्किल में आई हैदराबाद की पारी को दोनों बल्लेबाजों ने संभाला और 77 रन की साझेदारी करके टीम को 18 ओवर में 146 रन तक पहुंचा दिया। दोनों ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 34 गेंद में ही पांचवें विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी पूरी कर ली। इसी के साथ ही इस युवा जोड़ी के नाम आईपीएल का एक रोचक रिकॉर्ड हो गया। 

यह जोड़ी आईपीएल में संयुक्त रूप से सबसे कम उम्र में 50 से ज्यादा रनों की साझेदारी करने वाली जोड़ी बन गई है। प्रियम और अभिषेक दोनों की आयु को मिला दिया जाए तो यह 39 साल 335 दिन होती है और संयुक्त रूप से वह सबसे कम उम्र में 50 से ज्यादा रनों की साझेदारी करने वाली जोड़ी बन गई। प्रियम और अभिषेक की जोड़ी से पहले यह रिकॉर्ड ऋषभ पंत और संजू सैमसन के नाम था, जिन्होंने कुल उम्र 40 साल 39 दिनों में दिल्ली की ओर से खेलते हुए हैदराबाद के खिलाफ 72 रनों की साझेदारी की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।