लाइव टीवी

KKR vs PBKS: शर्मनाक हार के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल का इन पर फूटा गुस्सा

Updated Apr 02, 2022 | 07:50 IST

Kolkata vs Punjab, Mayank Agarwal post match comments: कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 6 विकेट से मिली करारी हार के बाद मयंक अग्रवाल ने किन खिलाड़ियों पर हार का ठीकरा फोड़ा, यहां पढ़िए उनका बयान।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
मयंक अग्रवाल
मुख्य बातें
  • कोलकाता नाइट राइडर्स की पंजाब किंग्स पर बड़ी जीत
  • आंद्रे रसेल और उमेश यादव के शानदार प्रदर्शन से जीता कोलकाता
  • हार के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल अपने खिलाड़ियों पर बरसे

पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को यहां कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ हार के लिए अपने बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया। उमेश यादव (23 रन पर चार विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने पंजाब की टीम 18.2 ओवर में 137 रन पर सिमट गई। टिम साउथी (36 रन देकर दो विकेट) ने भी उनका अच्छा साथ निभाते हुए दो विकेट चटकाए।

इसके जवाब में केकेआर ने रसेल की 31 गेंद में आठ छक्कों और दो चौकों से नाबाद 70 रन की पारी और सैम बिलिंग्स (23 गेंद में नाबाद 24, एक चौका, एक छक्का) के साथ उनकी पांचवें विकेट की 90 रन की अटूट साझेदारी की बदौलत 14.3 ओवर में चार विकेट पर 141 रन बनाकर आसान जीत हासिल की। कप्तान श्रेयस अय्यर ने भी 26 रन बनाए।

पंजाब किंग्स की ओर से राहुल चाहर ने चार ओवर में सिर्फ 13 रन देकर दो विकेट चटकाए लेकिन टीम को हार से नहीं बचा पाए। अग्रवाल ने तूफानी पारी खेलने वाले रसेल की भी सराहना की। अग्रवाल ने मैच के बाद कहा, ‘‘हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। गेंद से शुरुआत में हमने अच्छी टक्कर दी लेकिन इसके बाद आंद्रे रसेल क्रीज पर उतरे और तूफानी बल्लेबाजी की। इसके लिए उसे श्रेय जाता है। हमने 50 रन के आसपास उनके चार विकेट चटका दिए थे लेकिन रसेल ने मैच हमारे से छीन लिया। हमारे लिए काफी सकारात्मक पक्ष रहे।’’

इसे भी पढ़िएः इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के कई खिलाड़ी रहे हीरो, लेकिन उमेश यादव ने जीता 'मैन ऑफ द मैच' का खिताब

उन्होंने कहा, ‘‘यह 170 के आसपास का स्कोर खड़ा करने वाला विकेट था। मुझे लगता है कि हमने अच्छी शुरुआत की लेकिन इसका फायदा नहीं उठा पाए, कुछ विकेट आसानी से गंवाए। हालांकि टूर्नामेंट की शुरुआत में इस तरह के मुकाबले से अधिक समस्या नहीं होती।’’

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।