लाइव टीवी

CSK vs DC: आर अश्विन ने चेन्नई के खिलाफ जमकर लुटाए रन, आईपीएल के इन दो मैचों में भी हुआ था ऐसा

Updated Apr 11, 2021 | 18:43 IST

आईपीएल के दूसरे मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफदिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी आर. अश्विन जमकर पिटे। स्पिन गेंदबाज ने 4 ओवर में ताबड़तोड़ 47 रन दे डाले।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
रविचंद्रन अश्विन
मुख्य बातें
  • आर. अश्विन ने आईपीएल के दूसरे मैच में जमकर लुटाए रन।
  • गेंदबाज के खिलाफ 4 ओवर में चेन्नई के बल्लेबाजों ने छुआ ताबड़तोड़ 47 का आंकड़ा।
  • इससे पहले दो आईपीएल मैचों में भी दिखा था कुछ ऐसा ही नजारा।

मुंबई: आईपीएल 2021 का दूसरा मैच चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच वानखेडे स्टेडियम में खेला जा रहा है और इस दौरान 20 ओवर में 7 विकेट खोकर चेन्नई ने 188 रन का चुनौतीपूर्ण लक्षय दिल्ली की टीम को दिया है। इस रनों के पहाड़ में सबसे ज्यादा योगदान रहा स्पिन गेंदबाज आर. अश्विन का जिनकी गेंदों पर चेन्नई के खिलाड़ियों ने ताबड़तोड़ रन बनाए।

फिरकी में माहिर कहे जाने खिलाड़ी की गेंद पर उंगलियों का जादू आज चलता हुआ नजर नहीं आया और 4 ओवर में 47 रन के साथ उनकी जमकर धुलाई हुई।  इसका मतलब ये हुआ कि अश्विन ने 10 से ज्यादा के रन रेट से रन लुटाए हैं। इसके अलावा विकेट लेने में भी कोई खास सफलता खिलाड़ी को नहीं मिली और महज एक विकेट लेने में कामयाब रहे। वैसे यह कोई पहली बार नहीं है जब आर अश्विन की गेंदों पर इतने ज्यादा रन पड़े हों।

2019, कोलकाता: इससे पहले स्पिन गेंदबाज के खिलाफ ठीक इतने ही रन यानी 47 का आंकड़ा साल 2019 में कोलकाता में देखने को मिला था। उस मैच में कोलकाता के खिलाफ अश्विन ने गेंदबाजी करके खूब रन दिए थे।

2018 मोहाली: इससे पहले तो एक आईपीएल मैच में खिलाड़ी ने 53 रन लुटा दिए थे। यह साल 2018 में हुआ एक आईपीएल मैच था, जिसका आयोजन मोहाली में हुआ था।

वैसे आज शनिवार के मैच की बात करें तो अश्विन के अलावा सबसे ज्यादा रन देने के मामले में दूसरा नाम दिल्ली कैपिटल्स की ओर सैम कुरेन का है जिनकी गेंदों पर विरोधी टीम ने 4 ओवर में 40 रन बनाए। चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से बल्लेबाजी करते हुए सुरेश रैना ने सबसे अधिक 54 रन की पारी खेली और 188 रन का लक्ष्य देने में अहम योगदान दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।