लाइव टीवी

हैदराबाद-राजस्थान के बीच 'बिरयानी' युद्ध से नाराज हुए राजीव शुक्ला, बोले- 'क्षेत्रवाद खेल भावना के खिलाफ'

Updated Oct 24, 2020 | 07:22 IST

Rajeev Shukla on Sunrisers Hyderabad and RR Biryani banter: सोशल मीडिया पर राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुए 'बिरयानी युद्ध' पर राजीव शुक्ला ने तीखी टिप्पणी दी है।

Loading ...
राजीव शुक्ला ने राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद को लताड़ लगाई (ANI/Twitter)

दुबई, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। आईपीएल गर्वनिंग काउंसिल के पूर्व अध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा है कि राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद ने खाने के माध्यम से जो क्षेत्रवाद लीग के बीच में लाया है वो खेल भावना के लिए सही नहीं है। आईपीएल-13 में गुरुवार को हैदराबाद ने राजस्थान को हरा दिया था जिसके बाद विजेता टीम ने राजस्थान पर मजाकिया लहजे में तंज कसा था।

हैदराबाद ने ट्वीट करते हुए लिखा था, "बिरायानी का ऑर्डर कैंसल कर दीजिए क्योंकि हमारे दोस्त ज्यादा तीखा नहीं खा सकते। दाल बाटी अच्छी रहेंगी।"

इससे पहले हुए दोनों टीमों के मैच में राजस्थान ने जीत हासिल की थी और तब टीम ने ट्वीट किया था, "जोमाटो, हम एक लार्ज बिरयानाकी ऑर्डर देना चाहते हैं। लोकेशन : रॉयल मिराज राउंड।"

बीसीसीआई के उपाध्यक्ष रह चुके शुक्ला ने ट्वीट किया, "हा, हा, मजाक करना अच्छा है, लेकिन मेरी नजरों में दोनों टीमों की तरफ से जो ट्वीट किए गए हैं वो खेल भावना के लिए सही नहीं हैं।"

उन्होंने लिखा, "मैं आप लोगों की भावना समझता हूं। यह राजस्थान ने शुरू किया था और बाद में हैदराबाद ने हिसाब बराबर किया। इसलिए मैं दोनों टीमों से कहना चाहता हूं कि मजाक में यह ठीक है लेकिन बेहतर होगा कि क्षेत्रवाद, खाने की परंपरा पर टिप्पणी नहीं करनी चाहिए।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।