लाइव टीवी

अजीब किस्मत ! राजस्थान रॉयल्स को इस खिलाड़ी का साथ भी नहीं मिलेगा, नहीं मिला एनओसी

Updated May 03, 2021 | 03:45 IST

Rassie van der Dussen did not get NOC to play in IPL: पहले से तमाम दिक्कतों से जूझ रही राजस्थान रॉयल्स के लिए एक और बुरी खबर आई है। रासी वेन डर डुसेन भी टीम से नहीं जुड़ पाएंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP, File Image
रासी वेन डर डुसेन
मुख्य बातें
  • राजस्थान रॉयल्स की टीम व फैंस के लिए एक और झटका
  • टीम से नहीं जुड़ सकेंगे दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी रासी वेन डर डुसेन
  • क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने रासी वेन डर डुसेन को नहीं दिया एनओसी

नई दिल्लीः राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल 2021 में कुछ भी अच्छा होता नहीं दिख रहा है। बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर चोट की वजह से बाहर हुए तो लियाम लिविंगस्टोन और एंड्रयू टाय निजी कारणों से बाहर हो गए। इन्हीं में एक का रिप्लेसमेंट दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज रासी वान डर डुसेन को चुना था लेकिन अब वो भी नहीं खेल पाएंगे। उनके इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की अपनी टीम राजस्थान रॉयल्स से जुड़ने की संभावना नहीं है क्योंकि उन्हें अभी तक अपने देश के क्रिकेट बोर्ड से अनापत्ति प्रमाणपत्र (एनओसी) नहीं मिला है।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार इस 32 वर्षीय खिलाड़ी को अज्ञात चोट के कारण एनओसी नहीं मिली है। वान डर डुसेन को इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की जगह टीम में लिया था। स्टोक्स चोटिल होने के कारण स्वदेश लौट गये हैं।

रिपोर्ट में हालांकि कहा गया है कि वान डर डुसेन को भारत दौरे के लिये वीजा नहीं मिला है जो अभी कोविड-19 की दूसरी लहर से जूझ रहा है। दिलचस्प बात यह है कि वान डर डुसेन पिछले महीने पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे वनडे से पहले चोटिल होने के बाद अब पूरी तरह से फिट हो गये थे। उन्होंने 16 अप्रैल को पाकिस्तान के खिलाफ चौथे और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय में 36 गेंदों पर 52 रन बनाये थे।

इस बीच रॉयल्स ने इंग्लैंड के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन के स्थान पर दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज गेराल्ड कोएट्जी को अपनी टीम में शामिल किया है। लिविंगस्टोन बायो बबल संबंधी दिक्कतों के कारण हट गये थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।