लाइव टीवी

RCB vs SRH TURNING POINT: रोमांचक मैच में हार के बाद कप्तान Virat Kohli ने बताया कहां पलट गया मैच

Updated Oct 07, 2021 | 05:15 IST

RCB vs SRH Turning Point, IPL 2021: आईपीेएल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स को रोमांचक अंदाज में 4 रन से शिकस्त दे दी। इस मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने बताई अपनी हार की वजह।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
विराट कोहली
मुख्य बातें
  • सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 4 रन से हराया
  • रोमांचक मुकाबले में हार के बाद कप्तान विराट कोहली हुए बेहद निराश
  • प्लेऑफ में पहले ही पहुंच चुकी है आरसीबी की टीम

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने इंडियन प्रीमियर लीग में बुधवार को यहां करीबी मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ चार रन की हार के बाद कहा कि अहम मौके पर ग्लेन मैक्सवेल का रन आउट होना टर्निंग प्वाइंट रहा। लगातार तीन अर्धशतक जड़ने वाले मैक्सवेल 25 गेंद में 40 रन बनाने के बाद रन आउट हुए। उन्होंने सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (41) के साथ चौथे विकेट के लिए 54 रन की साझेदारी भी की।

प्लेऑफ के लिए पहले ही क्वालीफाई कर चुकी आरसीबी की टीम 142 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए उमरान (21 रन पर एक विकेट), सिद्धार्थ कौल (24 रन पर एक विकेट), भुवनेश्वर कुमार (25 रन पर एक विकेट) और जेसन होल्डर (27 रन पर एक विकेट) की किफायती गेंदबाजी के सामने छह विकेट पर 137 रन ही बना सकी।

सनराइजर्स ने हर्षल पटेल (33 रन पर तीन विकेट), डैन क्रिस्टियन (14 रन पर दो विकेट) और युजवेंद्र चहल (27 रन पर एक विकेट) की प्रभावी गेंदबाजी के सामने सात विकेट पर 141 रन बनाए थे। कोहली ने मैच के बाद कहा, ‘‘देव (पडिक्कल) और मैक्सी (मैक्सवेल) ने अच्छा मंच तैयार किया था लेकिन मैक्सवेल का रन आउट होना हमारे लिए महत्वपूर्ण लम्हा रहा। डिविलियर्स की मौजूदगी में आप हमेशा मैच में बने रहते हो लेकिन यह तभी संभव हो पाता है जब आप लय में हों।’’

उन्होंने कहा, ‘‘शाहबाज ने उस समय अहम पारी खेलकर हमें वापसी दिलाई। यह काफी करीबी मुकाबला रहा। कोई भी इसे जीत सकता था। सनराइजर्स ने धैर्य बनाए रखा और हमें जीत दर्ज करने से रोका।’’

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।