लाइव टीवी

RCB ने NASA से कहा 'विराट और एबी द्वारा मारी गई गेंदों को भी ढूंढ दो', फिर मिले ऐसे जवाब

Updated Dec 03, 2019 | 20:54 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

RCB trolled after tweeting to NASA: आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने नासा को एक ट्वीट करके विराट कोहली और एबी डिविलियर्स द्वारा मारी गई गेंदों को ढूंढने के लिए कहा। फैंस ने जमकर किया ट्रोल।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
Virat Kohli and AB de Villiers
मुख्य बातें
  • रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने नासा को किया ट्वीट
  • विराट कोहली और एबी डिविलियर्स द्वारा मारी गई गेंदें ढूंढने के लिए कहा
  • फैंस ने बैंगलोर की टीम को किया ट्रोल

अमेरिकी अंतरिक्ष एजेंसी नासा (NASA) को चांद की सतह पर चंद्रयान-2 के लैंडर विक्रम का मलबा मिला गया। नासा का कहना है कि यह मलबा चांद की कक्षा का चक्कर लगा रहे उपग्रह को मिला है। नासा ने इसकी कुछ तस्‍वीरें भी ट्विटर पर शेयर करके सबूत दिए। ये खबर फैल ही रही थी कि आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने एक ट्वीट करके फिर फैंस को ट्रोल करने का मौका दे दिया। ऐसा क्या था इस ट्वीट में और क्रिकेट फैंस ने कैसे दिया जवाब, आइए जानते हैं।

दरअसल, जब चंद्रयान-2 ने चांद के लिए उड़ान भरी थी तब जुलाई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से एक ट्वीट किया गया था जिसमें वे चंद्रयान को संदेश भेज रहे थे। संदेश था कि- अगर चांद पर विराट कोहली और एबी डिविलियर्स द्वारा मारी गई गेंदें मिलें तो उनको भेज दें। अब जब मंगलवार सुबह खबर आई कि नासा ने विक्रम लैंडर का मलबा ढूंढ लिया है तो आरसीबी ने फिर एक ट्वीट किया और इस बार लिखा कि, 'क्या नासा की टीम, जिसने विक्रम लैंडर का पता लगाया है, वो एबीडी और विराट द्वारा मारी गई गेंदों को भी ढूंढ देंगे हमारे लिए?'

इधर आरसीबी ने ये ट्वीट किया, और उधर ट्विटर पर तैयार बैठे क्रिकेट फैंस ने आरसीबी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक फैन ने तो ये तक लिख दिया कि गेंदें ढूंढने में मदद करना छोड़ो, कैसे मैच जीते जाएं, इसमें आरसीबी को नासा से मदद लेनी चाहिए। यहां देखिए फैंस के कुछ दिलचस्प ट्वीट्स।

गौरतलब है कि रॉयल चैलेंजर्स ने आज तक एक बार भी आईपीएल खिताब नहीं जीता है जबकि उनकी टीम में हमेशा से कई स्टार खिलाड़ी शामिल रहे। विराट कोहली की कप्तानी वाली इस टीम में उनके अलावा अन्य खिलाड़ियों का भी व्यक्तिगत प्रदर्शन शानदार रहा लेकिन वे टीम के लिए कभी काम नहीं आया।

पिछले आईपीएल सीजन की बात करें तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 14 मैचों में कुल 11 अंक हासिल करते हुए अंक तालिका में अंतिम स्थान पर रही थी। इस बार 19 दिसंबर को होने वाली आईपीएल नीलामी में उनकी टीम को कुछ अलग रणनीति के साथ उतरना होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।