लाइव टीवी

RCB vs MI Live Streaming, IPL 2020: कब और कहां देखें बैंगलोर व मुंबई के बीच की भिड़ंत

Updated Sep 28, 2020 | 09:44 IST

Live Streaming, Royal Challengers Bangalore vs Mumbai Indians IPL 2020: आज बैंगलोर और मुंबई के बीच आईपीएल 2020 का 10वां मैच खेला जाएगा। जानिए कहां देख सकते हैं मैच का लाइव प्रसारण और स्‍ट्रीमिंग।

Loading ...
रोहित शर्मा और विराट कोहली
मुख्य बातें
  • रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच हाई वोल्‍टेज मैच होने की संभावना
  • मौजूदा आईपीएल में आरसीबी और मुंबई ने अब तक एक-एक मैच जीते हैं
  • विराट और रोहित के बीच जबरदस्‍त टक्‍कर देखने को मिल सकती है

RCB vs MI IPL Live Streaming, 10th Match, Venue, India Time: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच लीग का 10वां मैच खेला जाएगा। बैंगलोर और मुंबई ने अब तक दो मैच खेले हैं और दोनों टीमों ने एक मुकाबला जीता है। विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली आरसीबी को पिछले मैच में किंग्‍स इलेवन पंजाब के हाथों 97 रन की करारी शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी जबकि रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई ने केकेआर को मात दी थी। 

फैंस के लिए बैंगलोर-मुंबई का मैच सुपर मंडे के जैसा होगा क्‍योंकि इस मैच में दोनों टीमों के कप्‍तानों विराट कोहली-रोहित शर्मा के बीच जबरदस्‍त टक्‍कर देखने को मिलेगी। विराट को पिछले मैच में काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था और अब वह अपने आप को साबित करने के लिए पूरे जोश के साथ मैदान संभालेंगे। वहीं रोहित शर्मा ने केकेआर के खिलाफ उम्‍दा पारी खेली थी और वो उसी लय को बरकरार रखना चाहेंगे।

इस मुकाबले में क्‍या कुछ देखने को मिलेगा, मुकाबला कहां खेला जाएगा, भारतीय समय के मुताबिक मैच कितने बजे शुरू होगा और ये मैच आप कब व कहां देख सकेंगे। इन सवालों के जवाब आपको यहां मिलेंगे।

RCB vs MI Match: कब खेला जाएगा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2020 मैच?

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाने वाला आईपीएल 2020 का 10वां मैच सोमवार (28 सितंबर) को खेला जाएगा।

RCB vs MI Match Venue: कहां खेला जाएगा बैंगलोर-मुंबई के बीच आईपीएल 2020 का मैच?

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2020 का 10वां मैच दुबई अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम पर खेला जाएगा।

RCB vs MI Match Time in India: भारत में बैंगलोर-मुंबई के बीच कितने बजे से देख सकेंगे?

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2020 का 10वां मैच भारतीय समय के मुताबिक शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। टॉस शाम 7 बजे होगा। भारत और यूएई में आधे घंटे का फर्क है। यूएई के समयानुसार ये मैच शाम 8 बजे शुरू होगा।

RCB vs MI Match Live Streaming: किस चैनल और ऑनलाइन कहां देख सकेंगे बैंगलोर-पंजाब मैच का लाइव प्रसारण?

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच  मुकाबले का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के सभी चैनलों पर देखा जा सकेगा। मैच को अंग्रेजी व हिंदी कमेंट्री के साथ देखा जा सकेगा। आईपीएल 2020 के ऑनलाइन अपडेट्स और तमाम खबरों के लिए आप हमारे आईपीएल पेज - IPL 2020 - पर जा सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।