लाइव टीवी

रिषभ पंत की धमाकेदार पारी के बाद ईशा नेगी को ढूंढ रहे हैं फैंस, जानिए इनके बारे में रोचक बातें

Updated Nov 10, 2020 | 22:07 IST

Isha Negi: दिल्‍ली कैपिटल्‍स के विकेटकीपर बल्‍लेबाज रिषभ पंत ने आईपीएल 2020 के फाइनल में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 56 रन की पारी खेली। इसके बाद से रिषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ट्रेंड कर रही हैं।

Loading ...
रिषभ पंत और ईशा नेगी
मुख्य बातें
  • रिषभ पंत ने आईपीएल 2020 में अपना पहला अर्धशतक जमाया
  • दिल्‍ली कैपिटल्‍स के रिषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ट्रेंड कर रही हैं
  • ईशा नेगी एक टीवी एक्‍ट्रेस हैं और उनके बारे में रोचक बातें जानिए

दुबई: दिल्‍ली कैपिटल्‍स के विकेटकीपर बल्‍लेबाज रिषभ पंत आखिरकार लय में लौट ही आए और कितने शानदार मौके पर। पंत ने आईपीएल 2020 के फाइनल में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 38 गेंदों में 56 रनों की धुआंधार पारी खेली। उनकी इस पारी में 2 बेहतरीन छक्के और 4 चौके शामिल रहे। पंत ने मौजूदा सीजन में अपना पहला अर्धशतक जमाया। 

बाएं हाथ की धमाकेदार पारी के बाद सोशल मीडिया पर उनकी कथित गर्लफेंड ईशा नेगी को फैंस ढूंढ रहे हैं। जी हां, रिषभ पंत की धांसू पारी के बाद उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी काफी ट्रेंड कर रही हैं। चलिए आपको बताते हैं कि ईशा नेगी कौन हैं और उनके बारे में कुछ रोचक बातें भी पता होना जरूरी हैं।

कौन हैं ईशा नेगी?

ईशा नेगी कथित तौर पर एंटरप्रेन्‍योर और एक इंटीरियर डेकोर डिजाइनर हैं। उनकी इंस्‍टाग्राम प्रोफाइल ईशाने नाम से हैं, जिसमें कई फोटोज और वीडियोज हैं। ईशा ने पहला पोस्‍ट 21 मई 2015 में पोस्‍ट किया था। जब से ईशा नेगी और रिषभ पंत के रिलेशन की खबरें फैंस को पता लगी हैं तब से इंटीरियर डेकोर डिजाइनर की इंस्‍टाग्राम पर फैन फॉलोइंग जबरदस्‍त बढ़ी है। इस समय उनके 15 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर्स हैं।

यह भी खुलासा हुआ कि ईशा नई दिल्‍ली के जीसस एंड मेरी कॉन्‍वेंट की एलुमिनस हैं। जानकारी के मुताबिक ईशा ने अपनी पढ़ाई एमिटी यूनिवर्सिटी से पूरी की। ईशान नेगी का साहित्‍य और दर्शनशास्‍त्र (फिलोसॉफी) में रुचि है।

देखिए ईशा नेगी के कुछ इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट

बता दें कि रिषभ पंत अन्‍य क्रिकेटरों के समान अपनी लव लाइफ को सार्वजनिक करने में पीछे नहीं रहे। पंत ने समय-समय पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कुछ फोटो पोस्‍ट की। बहरहाल, आईपीएल 2020 में रिषभ पंत पूरा टूर्नामेंट फ्लॉप साबित हुए थे। वो बीच में चोटिल भी हुए, भारतीय सीमित ओवर क्रिकेट टीम से उनको बाहर भी किया गया और बल्ला भी नहीं गरज रहा था लेकिन इस युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ने मंगलवार को बड़े मैच में दम दिखा दिया। 

दिल्ली कैपिटल्स के रिषभ पंत ने आईपीएल 2020 के फाइनल में मुंबई इंडियंस के खिलाफ जोरदार पारी खेली और अपनी टीम को मुश्किल से निकालने का काम भी किया। रिषभ पंत की दमदार पारी की बदौलत दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने मुंबई इंडियंस के सामने जीत के लिए 157 रन का लक्ष्‍य रखा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।