लाइव टीवी

रॉबिन उथप्‍पा ने वापसी की उम्‍मीद नहीं छोड़ी, कहा- 'टीम इंडिया के लिए खेलने का मेरा सपना जिंदा है'

Updated Aug 24, 2020 | 15:41 IST

Robin Uthappa hopes of comeback: रॉबिन उथप्‍पा ने उम्‍मीद जताई कि अगर आईपीएल में अच्‍छा सेशन निकला तो उनके साथ कुछ अच्‍छी चीजें हो सकती हैं। उन्‍हें टीम इंडिया में वापस मौका मिल सकता है।

Loading ...
रॉबिन उथप्‍पा
मुख्य बातें
  • रॉबिन उथप्‍पा को भारतीय टीम में वापसी का भरोसा
  • उथप्‍पा आईपीएल 2020 में राजस्‍थान रॉयल्‍स का प्रतिनिधित्‍व करेंगे
  • उथप्‍पा ने 2015 में अपना आखिरी अंतरराष्‍ट्रीय मैच खेला था

नई दिल्ली: अनुभवी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने कहा है कि उनका भारतीय क्रिकेट टीम के लिए दोबारा खेलने का सपना अभी जिंदा है। उन्होंने कहा कि आईपीएल के आगामी सीजन में अच्छा प्रदर्शन उनके लिए राष्ट्रीय टीम के रास्ते खोल सकता है। उथप्पा ने भारतीय टीम के लिए अपना आखिरी मैच जिम्बाब्वे के खिलाफ 2015 में खेला था। वह आईपीएल के 13वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलेंगे।

अपने ट्विटर पर प्रशंसकों के सवालों का जवाब देते हुए उथप्पा ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें वे कह रहे हैं, मुझे लगता है कि अगर आईपीएल में अच्छा सेशन निकलता है तो मेरे साथ कुछ अच्छी चीजें हो सकती हैं और मुझे भारतीय टीम में भी वापस ला सकती हैं।

उन्होंने कहा, मैं वो इंसान हूं जो हमेशा सकारात्मक रहता है और मैं नकारात्मक स्थितियों में भी उम्मीद की किरण देख लेता हूं। इसलिए मेरी भावना प्रबल है कि भगवान की इच्छा से, मैं एक बार फिर अपना देश का प्रतिनिधत्व करूंगा। मुझे उम्मीद है कि ऐसा होगा।

उन्होंने कहा, जो भी प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलता है वो अपने देश के लिए खेलना चाहता है। इसलिए मेरा सपना काफी हद तक जिंदा है।

34 साल के उथप्पा ने 2006 में इंग्लैंड के खिलाफ पदार्पण किया था। उन्होंने भारत के लिए 46 वनडे और 13 टी-20 मैच खेले हैं। आईपीएल में उन्होंने 177 मैच खेले हैं और 4,000 से ज्यादा रन बनाए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।