लाइव टीवी

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ करीबी हार के बाद बोले रोहित शर्मा, निराश हूं लेकिन...

Updated Mar 27, 2022 | 21:07 IST

What Rohit Sharma Said after Defeat against Delhi: मुंबई इंडियन्स ने एक बार फिर हार के साथ आईपीएल के नए सीजन की शुरुआत की। दिल्ली कैपिटल्स के पुछल्ले बल्लेबाजों ने आखिरी ओवर में मुंबई के जबड़े से जीत छीन ली।

Loading ...
रोहित शर्मा( साभार IPL)
मुख्य बातें
  • दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई के जबड़े से आखिरी ओवरों में जीत छीन ली
  • 177 रन के स्कोर का बचाव नहीं कर पाई मुंबई इंडियन्स
  • 10 ओवर में 77 रन पर 5 विकेट गंवाने के बाद दिल्ली ने 18.4 ओवर में जीता मैच

मुंबई: पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियन्स को रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 15वें सीजन के पहले मुकाबले में 4 विकेट के अंतर से हार का सामना करना पड़ा। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम ने ईशान किशन की नाबाद 81 रन की पारी की बदौलत 5 विकेट पर 177 रन का स्कोर खड़ा किया था। लेकिन जीत के लिए इस स्कोर को दिल्ली के युवा ऑलराउंडर ललित यादव और अक्षर पटेल की जोड़ी ने छोटा साबित करके दिल्ली को सीजन की पहली जीत दिला दी।

मुझे लगा था जीत के लिए पर्याप्त स्कोर
सीजन के पहले ही मुकाबले में हार का सामना करने के बाद मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, मुझे लगा कि स्कोर पर्याप्त है, पिच ऐसी नहीं लग रही थी कि जहां आप 170 से ज्यादा का स्कोर खड़ा कर लेंगे। लेकिन हमारे बल्लेबाजों ने बीच के ओवरों में अच्छा प्रदर्शन किया और शानदार ढंग के पारी का अंत करके अच्छा स्कोर खड़ा किया। हार की वजह बताते हुए रोहित ने कहा, हम गेंदबाजी की योजना पर अमल नहीं कर पाए इस वजह से हमें हार का सामना करना पड़ा।  

हम हमेशा जीत के इरादे से उतरते हैं मैदान पर 
साल 2012 के बाद मुंबई ने आईपीएल में सीजन का पहला मैच लगातार 10 साल से नहीं जीता है, इस बारे में रोहित ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो इसस बारे में कभी चर्चा नहीं होती है। हम हमेशा मैच में जीत की तैयारी करके आते हैं चाहे पहले मैच हो या आखिरी, हम हर मैच को जीतना चाहते हैं।'

कुछ गलतियां पड़ गईं भारी
अंत में मुंबई के कप्तान ने कहा, हमने मैदान पर कुछ गलतियां कीं जो हमारे योजनाओं के अनुरूप नहीं गईं। लेकिन ऐसी बातें होती रहती हैं। हमें अपने दल के अंदर कमियों को सुधारना होगा। हार से मैं निराश हूं लेकिन यह टूर्नामेंट का अंत नहीं है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।