लाइव टीवी

फैंस पर भड़क गए रोहित शर्मा, कहा- भारतीय हूं, हिंदी में ही करूंगा बात

Updated Apr 02, 2020 | 06:00 IST

Rohit Sharma hits on fans: रोहित शर्मा इंस्‍टाग्राम लाइव पर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से बात कर रहे थे। कुछ फैंस ने कहा कि इंग्लिश में बात करो। बस फिर क्‍या था। रोहित ने अपने चिर-परिचित अंदाज में जवाब दिया।

Loading ...
रोहित शर्मा
मुख्य बातें
  • जसप्रीत बुमराह ने कहा कि फैंस को तभी भी दिक्‍कत होती है जब आप इंग्लिश में बात करते हो
  • रोहित शर्मा ने कहा कि मैच की प्रेस कांफ्रेंस में इंग्लिश में बात करता हूं
  • रोहित शर्मा ने पहले केविन पीटरसन के साथ इंस्‍टाग्राम लाइव पर बातचीत की थी

मुंबई: भारतीय टीम के सीमित ओवर के उप-कप्‍तार रोहित शर्मा अपने फैंस से नाराज हो गए और उन पर भड़क गए। यह सब हुआ जब रोहित शर्मा इंस्‍टाग्राम लाइव वीडियो पर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से बातचीत कर रहे थे। कुछ फैंस ने रोहित शर्मा से इंग्लिश में बात करने को कहा। इस पर 'हिटमैन' का फैंस पर गुस्‍सा फूट पड़ा। रोहित ने फैंस पर खीज निकालते हुए कहा, 'यह (फैंस) बोल रहे हैं कि इंग्लिश में बात करूं। नहीं। हम सब भारतीय हैं और हिंदी में ही बात करेंगे।'

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज और मुंबई इंडियंस के साथी जसप्रीत बुमराह ने रोहित का साथ देते हुए कहा कि फैंस तब हिंदी में बात करने को कहते हैं जब आप इंग्लिश में बात कर रहे होते हो और फिर कहते हैं कि इंग्लिश में बात कीजिए जबकि आप हिंदी में बात कर रहे होते हो। कोरोनावायरस की महामारी के कारण देश में 21 दिन का लॉकडाउन है। ऐसे में क्रिकेटर्स अपने फैंस को व्‍यस्‍त रखने के लिए प्रयास कर रहे हैं और इस कड़े समय में उनके लिए राहत का काम कर रहे हैं।

रोहित शर्मा इससे पहले युजवेंद्र चहल और पूर्व इंग्लिश कप्‍तान केविन पीटरसन से भी लाइव चैट कर चुके हैं। जसप्रीत बुमराह के साथ लाइव चैट के दौरान रोहित ने विकेटकीपर बल्‍लेबाज रिषभ पंत को भी वीडियो चैट के लिए आमंत्रित किया। बहरहाल, जसप्रीत बुमराह के साथ बातचीत के दौरान रोहित ने तेज गेंदबाज की एसी मिलान के फॉरवर्ड ज्‍लाटन इब्राहिमोविच के प्रति लगाव के बारे में भी बात की।

क्‍यों है इब्राहिमोविच के प्रति लगाव

बुमराह ने कहा, 'मैंने लोगों को बोलते हुए सुना कि ज्‍लाटन को कभी गंभीरता से नहीं ले सकते हैं। मेरी भी यही सोच थी। मैंने उन्‍हें गंभीर नहीं समझा। मगर उन्‍होंने सभी को गलत साबित किया और उनकी यही चीज मुझे शानदार लगती है।' रोहित शर्मा ने तेज गेंदबाज के विचारों से सहमति जताई और बुमराह की तारीफ करते हुए कहा कि वह भी स्‍वीडिश फुटबॉलर जैसे महान हैं।

कोरोनावायरस पर क्‍या है राय

कोरोनावायरस पर बातचीत करते हुए जसप्रीत बुमराह ने कहा कि उन्‍होंने कभी नहीं सोचा था कि यह इतना गंभीर रूप लेगी। तब टीम इंडिया न्‍यूजीलैंड दौरे पर थी। रोहित शर्मा ने इस पर कहा कि सभी क्रिकेट इवेंट स्‍थगित या रद्द हो चुके हैं, लेकिन लोगों को इसकी गंभीरता समझने की जरुरत है और अपने घरों में रहना चाहिए। बुमराह ने भी देश के लोगों से घर में ही रहने की अपील की और अपने हाथ धोनी को कहा। मुंबई इंडियंस के खिलाड़‍ियों ने जल्‍द ही मिलने की बात कहते हुए विदा ली।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।