लाइव टीवी

RR vs KXIP Live Streaming, IPL 2020: कब और कहां देखें राजस्‍थान व पंजाब के बीच की टक्‍कर

Updated Sep 27, 2020 | 08:10 IST

Live Streaming, Rajasthan Royals vs Kings XI Punjab IPL 2020: राजस्‍थान और पंजाब के बीच आज आईपीएल 2020 का 9वां मैच खेला जाएगा। जानिए कहां देख सकते हैं मैच का लाइव प्रसारण और स्‍ट्रीमिंग।

Loading ...
स्‍टीव स्मिथ और केएल राहुल
मुख्य बातें
  • राजस्‍थान और पंजाब दोनों ही टीमें शानदार फॉर्म में हैं
  • राजस्‍थान-पंजाब मुकाबले में हाई स्‍कोरिंग की उम्‍मीद कर सकते हैं क्‍योंकि दोनों टीमें बेहद मजबूत हैं
  • राजस्‍थान-पंजाब मैच से जुड़ी सभी जानकारी यहां हासिल कीजिए

RR vs KXIP IPL Live Streaming, 8th Match, Venue, India Time: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में आज राजस्‍थान रॉयल्‍स और किंग्‍स इलेवन पंजाब के बीच टी20 लीग का 9वां मैच खेला जाएगा। दोनों ही टीमें इस समय जबरदस्‍त फॉर्म में हैं। राजस्‍थान रॉयल्‍स ने आईपीएल 2020 के अपने अभियान की धमाकेदार शुरूआत की और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को मात दी। वहीं किंग्‍स इलेवन पंजाब ने अब तक दो मैच खेले, जिसमें एक जीता और एक में उसे सुपर ओवर में शिकस्‍त झेलनी पड़ी।  राजस्‍थान और पंजाब के बीच मुकाबले में बड़ा स्‍कोर देखने को मिल सकता है क्‍योंकि दोनों ही टीमों ने अपने पिछले मुकाबले में 200 से ज्‍यादा रन का स्‍कोर बनाया था।

राजस्‍थान की टीम में जोस बटलर की वापसी होगी, जिससे उनका बल्‍लेबाजी क्रम ज्‍यादा मजबूत होगा। वहीं पंजाब की टीम को कप्‍तान केएल राहुल से एक बार फिर धमाकेदार पारी की उम्‍मीद होगी। इस मुकाबले में क्‍या कुछ देखने को मिलेगा, मुकाबला कहां खेला जाएगा, भारतीय समय के मुताबिक मैच कितने बजे शुरू होगा और ये मैच आप कब व कहां देख सकेंगे। इन सवालों के जवाब आपको यहां मिलेंगे।

RR vs KXIP Match: कब खेला जाएगा राजस्‍थान रॉयल्‍स और किंग्‍स इलेवन पंजाब के बीच आईपीएल 2020 मैच?

राजस्‍थान रॉयल्‍स और किंग्‍स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाने वाला आईपीएल 2020 का 9वां मैच रविवार (27 सितंबर) को खेला जाएगा।

RR vs KXIP Match Venue: कहां खेला जाएगा राजस्‍थान-पंजाब के बीच आईपीएल 2020 का मैच?

राजस्‍थान रॉयल्‍स और किंग्‍स इलेवन पंजाब के बीच आईपीएल 2020 का 9वां मैच शारजाह क्रिकेट स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

RR vs KXIP Match time in India: भारत में राजस्‍थान-पंजाब के बीच मैच कितने बजे से देख सकेंगे?

राजस्‍थान रॉयल्‍स और किंग्‍स इलेवन पंजाब के बीच आईपीएल 2020 का 9वां मुकाबला भारतीय समय के मुताबिक शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। टॉस शाम 7 बजे होगा। भारत और यूएई में आधे घंटे का फर्क है। यूएई के समयानुसार ये मैच शाम 8 बजे शुरू होगा।

RR vs KXIP Match Live Streaming: किस चैनल और ऑनलाइन कहां देख सकेंगे राजस्‍थान-पंजाब मैच का लाइव प्रसारण?

राजस्‍थान रॉयल्‍स और किंग्‍स इलेवन पंजाब के बीच मुकाबले का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के सभी चैनलों पर देखा जा सकेगा। मैच को अंग्रेजी व हिंदी कमेंट्री के साथ देखा जा सकेगा। आईपीएल 2020 के ऑनलाइन अपडेट्स और तमाम खबरों के लिए आप हमारे आईपीएल पेज - IPL 2020 - पर जा सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।