लाइव टीवी

राजस्थान रॉयल्स को खली इस खिलाड़ी की कमी, हार के बाद कप्तान ने खुद कर दिया बयां

Updated Apr 15, 2022 | 07:30 IST

Sanju Samson post match comments, GT vs RR, IPL 2022: गुजरात टाइटंस के खिलाफ मिली करारी हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के युवा कप्तान संजू सैमसन ने क्या कहा और किस खिलाड़ी की कमी खली, यहां जानिए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
संजू सैमसन
मुख्य बातें
  • गुजरात टाइंटस की राजस्थान रॉयल्स पर बड़ी जीत
  • राजस्थान को हराकर अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंची गुजरात की टीम
  • हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने बताया किसकी कमी खली

आईपीएल 2022 में नई टीम गुजरात टाइटंस ने गुरुवार रात राजस्थान रॉयल्स को भी करारी शिकस्त दे दी। इस जीत के साथ गुजरात टाइटंस ने अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर कब्जा जमाते हुए राजस्थान रॉयल्स को तीसरे स्थान पर खिसका दिया है। इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने हार्दिक पांड्या (नाबाद 87) के दम पर 193 रनों का टारगेट दिया था, जिसको हासिल करने की कोशिश में राजस्थान की टीम 20 ओवर में 9 विकेट गंवाते हुए 155 रन ही बना सकी और 37 रन से मैच गंवा दिया। इस हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने क्या कुछ कहा, आइए जानते हैं।

मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन विरोधी कप्तान हार्दिक पांड्या ने एक शानदार थ्रो के जरिए उनको तब रन आउट कर दिया जब वो 11 रन बनाकर खेल रहे थे। इसके बाद राजस्थान की पारी लड़खड़ाती चली गई और मैच गंवा दिया। इस हार के बाद संजू सैमसन ने कई मुद्दों पर अपनी बात रखी लेकिन इसमें सबसे अहम था एक खिलाड़ी का नाम, जिसकी कमी उनको बहुत खली है।

संजू सैमसन और राजस्थान रॉयल्स की टीम को इस मैच उनके स्टार कीवी तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट की कमी खूब खली। ट्रेंट बोल्ट उनके ऐसे स्टार गेंदबाज हैं जो सही समय पर उनको अहम विकेट निकालकर देते थे लेकिन बोल्ट के ना खेलने का अंजाम ये हुआ कि हार्दिक पांड्या एक-एक करके तीन बल्लेबाजों के साथ बड़ी-बड़ी साझेदारियां बनाते चले गए और कोई गेंदबाज उनको रोक नहीं सका।

संजू सैमसन ने मैच के बाद कहा, "हमारे पास ताकत और क्षमता मौजूद थी। ज्यादा गंभीर चोट नहीं थी लेकिन हमको इस मैच व पावरप्ले में अनुभवी ट्रेंट बोल्ट की सेवाएं नहीं मिल पाईं। उम्मीद करता हूं कि वो जल्दी वापसी करेगा।"

ये भी पढ़ेंः देखिए कैसे हार्दिक पांड्या ने संजू सैमसन को रन-आउट किया और जबरदस्त थ्रो से स्टंप भी तोड़ दिया

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन की तारीफ भी की और साफ शब्दों में कहा कि श्रेय गुजरात टाइटंस के बल्लेबाजों को जाता है। इसके अलावा सैमसन ने अपने बैटिंग स्थान में तब्दीली को लेकर कहा कि वो नंबर.3 पर काफी बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन टीम की जरूरत के हिसाब से हमने सोचा कि मुझे अपना क्रम लचीला रखते हुए थोड़ा नीचे आकर भी खेलना चाहिए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।