लाइव टीवी

कार्तिक त्यागी के जाल में फंसे जॉनी बेयर्स्टो, संजू सैमसन ने 22 मीटर भागकर लिया शानदार कैच [VIDEO]

Updated Oct 11, 2020 | 16:42 IST

राजस्थान रॉयल्स के धमाकेदार बल्लेबाज संजू सैमसन ने युवा कार्तिक त्यागी की गेंद पर फॉर्म में चल रहे जॉनी बेयर्स्टो का बाउंड्री पर शानदार कैच लपका।

Loading ...
संजू सैमसन( साभार IPL/BCCI)
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2020 में डेब्यू के बाद से शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं कार्तिक त्यागी
  • सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलते हुए किया जॉनी बेयर्स्टो का शिकार
  • बाउंड्री पर संजू सैमसन ने लिया शानदार कैच

दुबई: आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे युवा तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे हैं। मुंबई इंडियन्स के खिलाफ डेब्यू करते हुए कार्तिक ने अपने पहले ही ओवर में क्विंडन डिकॉक जैसे धाकड़ बल्लेबाज का विकेट लेकर आईपीएल करियर की शुरुआत की थी। मैच दर मैच उनके खेल और गेंदबाजी में निखार आता जा रहा है। 

रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उन्होंने एक बार फिर शानदार गेंदबाजी का नमूना पेश किया और अपने स्पेल के पहले ही ओवर में फॉर्मे में चल रहे जॉनी बेयर्स्टो का शिकार कर अपनी टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई। इस विकेट को लेने में संजू सैमसन ने उनका शानदार तरीके से साथ दिया। सैमसन ने तकरीबन 22 मीटर भागने के बाद अपने बांए ओर छलांग लगाई और बेयर्स्टो को चलता कर दिया। पिछले मैच में 97 रन की पारी खेलने वाले बेयर्स्टो इस बार 19 गेंद में 16 रन की पारी खेली। 

बेयस्टो ने आउट होने से एक गेंद पहले कार्तिक की गेंद पर स्कवैर लेग के ऊपर से छक्का जड़ा था। इसके बाद तेज गति से आई शॉर्ट पिच गेंद को पुल करने की कोशिश की जिसपर वो चूक गए और गेंद बल्ले के ऊपरी किनारे पर लगकर बाउंड्री पर पहुंची जिसे सैमसन ने शानदार तरीके से लपक लिया। 

कार्तिक त्यागी ने अबतक सूझ बूझ के साथ गेंदबाजी की है और टीम के लिए किफायती रहे साबित हुए हैं। कार्तिक ने मुंबई के खिलाफ 36 रन देकर 1 विकेट लिया था। इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उन्होंने 35 रन देकर 1 विकेट लेने में सफल रहे थे। अपने तीसरे मैच में भी विकेट हासिल करने में सफल रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।