लाइव टीवी

कोरोना के कहर के बीच कैसे क्या कर रहे हैं केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक 

Updated Mar 21, 2020 | 22:08 IST

क्या आम क्या खास कोरोना वायरस के कहर से हर कोई प्रभावित है। ऐसे में आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने बताया है कि वो सेल्फ आइसोलेशन के दौरान क्या कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
dk at home

कोलकाता: कोविड-19 महामारी के चलते किसी भी तरह के क्रिकेट मैच नहीं खेले जा रहे हैं और कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक घर पर रहकर इस समय का इस्तेमाल 'शैडो प्रेक्टिस' और ध्यान लगाने में कर रहे हैं। कोलकाता नाइटराइडर्स ने अपने कप्तान की एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें वह छाया देखकर अभ्यास कर रहे हैं और ध्यान लगा रहे हैं।

केकेआर के अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा, 'जैसा कि आप देख सकते हो, पिछले दो-तीन दिन से मैं यही कर रहा हूं। क्रिकेट की काफी कमी खल रही है लेकिन खेल से जुड़े रहने के लिये जो भी कुछ मैं कर सकता हूं, कर रहा हूं।'

उन्होंने कहा, 'ये वो तीन चीजें हैं जो पिछले तीन दिनों से कर रहा हूं। सबसे पहले हर किसी से कम से कम छह फीट की दूरी बना रहा हूं, दूसरा हाथ धो रहा हूं और सबसे अहम चीज, जितना संभव हो घर पर रहकर सुरक्षित हूं।' कार्तिक ने कहा, 'याद रखिये, यह महज खुद की देखभाल करने के बारे में नहीं है बल्कि आपके चारों ओर जो भी लोग हैं, उनकी सुरक्षा के लिये भी है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।