लाइव टीवी

युवराज सिंह से तुलना होने पर शिवम दुबे ने दिया ऐसा जवाब, ये भी बताया कि मैच से पहले धोनी ने क्या कहा था

Updated Apr 13, 2022 | 08:00 IST

Shivam Dube statement on comparison with Yuvraj Singh: अपनी धमाकेदार पारी से चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2022 में पहली जीत दिलाने के बाद जब भारत के महान पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह से तुलना हुई, तो शिवम दुबे ने दिया ऐसा जवाब।

Loading ...
IPL 2022: Shivam Dube with Robin Uthappa against RCB (BCCI/IPL)
मुख्य बातें
  • शिवम दुबे बने 'मैन ऑफ द मैच', चेन्नई सुपर किंग्स को मिली आईपीएल 2022 में पहली जीत
  • बैंगलोर के खिलाफ 23 रन से मिली जीत के बाद शिवम दुबे ने बताया धोनी ने उनसे क्या कहा था
  • युवराज सिंह से तुलना होने पर भी शिवम दुबे ने जवाब दिया

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ आईपीएल 2022 के मैच में 46 गेंद में 95 रन बनाकर चेन्नई सुपर किंग्स को इस सत्र की पहली जीत दिलाने वाले शिवम दुबे ने कहा कि उनका फोकस अपने बेसिक्स पर बने रहने पर था और सीनियर खिलाड़ियों ने उनकी काफी मदद की।

शिवम दुबे ने 23 रन से मिली जीत के बाद कहा, "हम पहली जीत की तलाश में थे और मुझे खुशी है कि मैं योगदान दे सका। मेरा फोकस अपने बेसिक्स पर था। मैने सीनियर खिलाड़ियों से बात की और माही भाई ने भी मेरी काफी मदद की। उन्होंने कहा कि अपने हुनर पर भरोसा रखो।" शिवम ने मैन ऑफ द मैच का खिताब अपने पिता को समर्पित की।

युवराज सिंह की तरह खब्बू बल्लेबाज होने के कारण उनसे तुलना के सवाल पर दुबे ने कहा, "युवी पा किसी भी खब्बू बल्लेबाज के लिये आदर्श हैं। बहुत से लोग कहते हैं कि मैं उनकी तरह बल्लेबाजी करता हूं। हालात को देखते हुए कप्तान और कोच के कहे अनुसार मैं किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी के लिये तैयार हूं।"

ये भी पढ़ेंः शिवम दुबे ने रॉबिन उथप्पा के साथ मिलकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की गेंदबाजी ध्वस्त कर दी

वहीं 50 गेंद में 88 रन बनाने वाले अनुभवी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने कहा कि दुबे इतने अच्छे फॉर्म में था कि दोनों को अधिक संवाद की जरूरत ही नहीं पड़ी। उन्होंने कहा, "मैं आज हर हालत में योगदान देना चाहता था।सामने वह (दुबे) इतना अच्छा खेल रहा था कि हमें अधिक बातचीत करनी ही नहीं पड़ी । जब तीसरे ओवर में ग्लेन मैक्सवेल गेंदबाजी के लिये आया, तब मैने हाथ खोलने शुरू किये और हम अच्छी साझेदारी बना सके।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।