लाइव टीवी

Shreyas Iyer: आईपीएल का सबसे युवा कप्तान, बल्ले से लाया शारजाह में तूफान

Updated Oct 03, 2020 | 22:27 IST

Shreyas Iyer's Fifty: श्रेयस अय्यर ने शनिवार को शारजाह में केकेआर के खिलाफ धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए अपने आईपीए करियर का सबसे तेज अर्धशतक जड़ दिया।

Loading ...
श्रेयस अय्यर( साभार IPL/BCCI)

शारजाह: आईपीएल के सबसे युवा कप्तान श्रेयस अय्यर ने शनिवार को शारजाह में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ बल्ले से धमाका कर दिया। अय्यर ने कोलकाता के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और 38 गेंद में नाबाद 88 रन की धमाकेदार पारी खेलकर अपनी टीम को 4 विकेट पर 228 रन के स्कोर तक पहुंचा दिया। अय्यर ने अपनी पारी के दौरान मैदान पर चौकों छक्कों की बारिश कर दी। उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और छह छक्के जड़े। 

कोलकाता ने टॉस जीतकर दिल्ली को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया। ऐसे में पृथ्वी शॉ और शिखर धवने ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली को 4.4 ओवर में 50 रन के पार पहुंचा दिया। 56 के स्कोर पर शिखर धवन के आउट होने के बाद छठे ओवर की आखिरी गेंद पर बल्लेबाजी करने उतरे अय्यर अंत तक आउट नहीं हुए और अपनी टीम को पृथ्वी और पंत के सहयोग से शिखर पर पहुंचा दिया।  अय्यर ने अपनी पारी के दौरान पृथ्वी शॉ के साथ दूसरे विकेट के लिए 73(41) और रिषभ पंत के साथ तीसरे विकेट के लिए  72(31) रन की साझेदारी की। 

26 गेंद में पूरा किया अर्धशतक
अय्यर ने धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 26 गेंद में चार चौके और 3 छक्के की मदद से आईपीएल में अपना 14वां और सबसे तेज अर्धशतक पूरा किया। इसके बाद उन्होंने और तेजी से रन बनाए और अगली 12 गेंद में 37 रन जड़ दिए। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।