लाइव टीवी

SRH vs KXIP Live Streaming, IPL 2020: कब और कहां देखें हैदराबाद और पंजाब के बीच की टक्‍कर

Updated Oct 08, 2020 | 08:34 IST

Live Streaming, Sunrisers Hyderabad vs Kings XI Punjab IPL 2020: हैदराबाद और पंजाब के बीच आज आईपीएल 2020 का 22वां मुकाबला खेला जाएगा। जानिए कहां देख सकते हैं मैच का लाइव प्रसारण और स्‍ट्रीमिंग।

Loading ...
डेविड वॉर्नर और केएल राहुल
मुख्य बातें
  • हैदराबाद और पंजाब की टीमों की हालत खस्ता है
  • दोनों टीमें फिलहाल तालिका में निचले स्थान पर हैं
  • हैदराबाद और पंजाब को पिछले मैच में हार मिली

SRH vs KXIP IPL Live Streaming, 22th Match, Venue, India Time: आज सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्‍स इलेवन पंजाब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में का 22वां मैच में टकराएंगी। दोनों टीमों की पहली बार भिड़ंत होगी। वहीं, हैदराबाद और पंजाब टीमों का यह मौजूदा सीजन में छठा मुकबला है। दोनों ही टीमों की इस समय हालत खस्ता हैं। हैदराबाद को जहां अब तक दो जीत नसीब हुईं हैं वहीं पंजाब सिर्फ मैच अपने नाम करने में सफल रही है।

अंक तालिका में हैदराबाद छठे और पंजाब आखिरी स्थान पर है। दोनों टीमों को अपने पिछले मैच में शिकस्त का सामना करना पड़ा था। ऐसे में हैदराबाद और पंजाब के लिए यह मैच बेहद अहम है और दोनों टीमें जीत की पटरी पर लौटने की कोशिश करेंगी। इस मुकाबले में क्‍या कुछ देखने को मिलेगा, मुकाबला कहां खेला जाएगा, भारतीय समय के मुताबिक मैच कितने बजे शुरू होगा और ये मैच आप कब व कहां देख सकेंगे। इन सवालों के जवाब आपको यहां मिलेंगे।

SRH vs KXIP Match: कब खेला जाएगा सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आईपीएल 2020 मैच?
कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच खेला जाने वाला आईपीएल 2020 का 22वां मैच गुरुवार (8 अक्‍टूबर) को खेला जाएगा।

SRH vs KXIP Match Venue: कहां खेला जाएगा हैदराबाद -पंजाब के बीच आईपीएल 2020 का मैच?
सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाने वाला आईपीएल 2020 का 22वां मैच दुबई अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट स्‍टेडियम पर खेला जाएगा।

SRH vs KXIP Match time in India: भारत में हैदराबाद -पंजाब के बीच मैच कितने बजे से देख सकेंगे?
सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाने वाला आईपीएल 2020 के 22वां मैच भारतीय समय के मुताबिक शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। टॉस शाम 7 बजे होगा। 

SRH vs KXIP Match Live Streaming: किस चैनल और ऑनलाइन कहां देख सकेंगे हैदराबाद -पंजाब का लाइव प्रसारण?
सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मुकाबले का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के सभी चैनलों पर देखा जा सकेगा। मैच को अंग्रेजी व हिंदी कमेंट्री के साथ देखा जा सकेगा। आईपीएल 2020 के ऑनलाइन अपडेट्स और तमाम खबरों के लिए आप हमारे आईपीएल पेज - IPL 2020- पर जा सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।