लाइव टीवी

SRH vs PBKS: जानें कहां देखें सनराइजर्स हैदराबाद-पंजाब किंग्स के मैच का LIVE

Updated Sep 26, 2021 | 16:25 IST

सनराइजर्स हैदराबाद-पंजाब किंग्स के बीच IPL 2021 के दूसरे चरण के मैच का प्रसारण स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports 1, Star Sports 2, Star Sports 3) पर होगा।

Loading ...
सनराइजर्स हैदराबाद बनाम पंजाब किंग्स लाइव स्ट्रीमिंग
मुख्य बातें
  • सनराइजर्स हैदराबाद-पंजाब किंग्स के बीच खेला जाएगा आईपीएल 2021 का 37वां मैच
  • अंक तालिका में हैदराबाद है आठवें और पंजाब सातवें पायदान पर
  • पहले चरण में दोनों के बीच खेले गए मुकाबले में हैदराबाद के हाथ लगी थी बाजी

सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच शनिवार को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का आठवां मुकाबला खेला जाएगा। यह टूर्नामेंट का 37वां मैच होगा। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस समय अंक तालिका में आठवें स्‍थान पर है और प्लेऑफ राउंड में पहुंचने की उसकी संभावनाएं बेहद कम हो गई हैं लेकिन पंजाब किंग्स इस मैच में जीत के साथ अपनी प्लेऑफ में पहुंचने की संभावनाओं को जिंदा रखना चाहेगी जो अंक तालिका सातवें पायदान पर है। ये मुकाबला प्वाइंट टेबल पर अंतिम दो स्थान पर काबिज टीमों के बीच है। 

केन विलियमसन की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन पहले चरण में बेहद निराशाजनक रहा था। वो सिलसिला दूसरे चरण में भी दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहले मुकाबले में जारी रहा। वहीं केएल राहुल की पंजाब किंग्स की टीम को राजस्थान ने आखिरी ओवर में 4 रन नहीं बनाने दिए और मैच अपने नाम करके उसे परेशानी में डाल दिया है। 9 मैच में तीन जीत के साथ पंजाब सातवें पायदान पर है। उसे प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए बाकी अपने पांचों मैच जीतने ही होंगे। यही हाल सनराइजर्स का भी है उसे 8 मैच में केवल एक में जीत मिली है। अगर वो प्लेऑफ में नहीं भी पहुंचते हैं तो दूसरी टीमों के समीकरण तो बिगाड़ सकते हैं। 

अंक तालिका में सातवें और आठवें स्थान पर काबिज सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच होने वाला मैच दोनों के लिए ही करो या मरो का मुकाबला है। हार दोनों टीमों के लिए प्लेऑफ के दरवाजे बंद कर सकती है। तक खेले 9 मैच में से 7 में उसे जीत मिली है जबकि 2 में हार का मुंह देखना पड़ा। राजस्थान के खिलाफ जीत दिल्ली का प्लेऑफ की टिकट पक्का कर देगी। वहीं राजस्थान ने अबतक खेले 8 मैच में से चार में जीत और चार में हार का सामना किया है। उसे प्लेऑफ दौर में एंट्री के लिए अभी लंबा सफर तय करना है।  

ऐसा है दोनों का एक दूसरे के खिलाफ रिकॉर्ड 
दोनों टीमों के बीच आंकड़ों की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल में अबतक कुल 17 मुकाबले हुए हैं जिसमें से 12 बार बाजी हैदराबाद के और 5 बार पंजाब के हाथ लगी है। यूएई में दोनों टीमों के बीच अबतक 3 बार भिड़ंत हुई है जिसमें एक बार सनराइजर्स और दो बार पंजाब किग्स विजयी रही है। मौजूदा सीजन में भी दोनों टीमों के बीच पहले चरण में एक मैच खेला जा चुका है और सनराइजर्स के खाते में गया था। यह सीजन में अबतक सनराइजर्स को मिली एकलौती जीत है। 

सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स  के बीच मैच के बारे में आप जो भी जानना चाहते हैं।

कब खेला जाएगा सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स  के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच? (When SRH vs PBKS match to be played?)
सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स  के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच शुक्रवार यानी  25 सितंबर, 2021 को खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स  के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच? (Where SRH vs PBKS Match to be played?) सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स  के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स  के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच? (SRH vs PBKS match timing)
सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स  के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। टॉस शाम 7 बजे होगा।

किस चैनल पर सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स  के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के मैच का प्रसारण होगा? (Which channel will telecast Sunrisers Hyderabad vs Punjab Kings match in India?)
सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स  के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के मैच का प्रसारण स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports 1, Star Sports 2 और Star Sports 3) पर होगा।

सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स  के बीच मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं? (live streaming of the Sunrisers Hyderabad vs Punjab Kings?)
सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स  के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग आप Disney+ Hotstar पर देख सकते हैं।  मैच से जुड़ी अहम जानकारियां और लाइव ब्‍लॉग आप टाइम्‍स नाउ नवभारत पर हासिल कर सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।