लाइव टीवी

SRH vs RR: जानें कहां देखें सनराइजर्स हैदराबाद-राजस्थान रॉयल्स के मैच का LIVE 

Updated Sep 27, 2021 | 21:53 IST

IPL 2021, SRH vs RR Live Cricket Streaming: सनराइजर्स हैदराबाद-राजस्थान रॉयल्स के बीच IPL 2021 के दूसरे चरण के मैच का प्रसारण स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports 1, Star Sports 2, Star Sports 3) पर होगा।

Loading ...
केन विलियमसन और संजू सैमसन
मुख्य बातें
  • सनराइजर्स हैदराबाद-राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा आईपीएल 2021 का 40वां मैच
  • पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है हैदराबाद की टीम
  • पिछले दो मैच में एक जीत और एक हार के साथ अंक तालिका में 6वें स्थान पर है राजस्थान

दुबई: सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स  के बीच सोमवार को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का ग्यारहवां मुकाबला खेला जाएगा। यह टूर्नामेंट का 40वां मैच होगा। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस समय अंक तालिका में आठवें पायदान पर है और वो प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है। वहीं राजस्थान रॉयल्स पिछले दो मैच में एक जीत और एक हार के साथ अंक तालिका में छठे पायदान पर काबिज है। ऐसे में प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए राजस्थान के लिए जीत दर्ज करना जरूरी है। वहीं हैदराबाद के पास अब खोने को कुछ नहीं है तो वो इस मैच में अपना आत्मसम्मान बचाने उतरेगी।

IPL 2021, SRH vs RR Live Score: यहां देखें मैच का लाइव स्कोर

ऐसा है दोनों का एक दूसरे के खिलाफ रिकॉर्ड 
दोनों टीमों के बीच आंकड़ों की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल में अबतक कुल 14 मुकाबले हुए हैं जिसमें दोनों टीमें 7-7 बार विजयी रही हैं। यूएई में दोनों टीमों के बीच अबतक 3 बार भिड़ंत हुई है जिसमें दो बार बाजी राजस्थान के और एक बार हैदराबाद के हाथ लगी है। मौजूदा सीजन में भी दोनों टीमों के बीच पहले चरण में एक मैच खेला जा चुका है और वो मुकाबला भी राजस्थान का खाते में गया था। ऐसे में हैदराबाद हम तो डूबेंगे सनम तुम्हें भी ले डूबेंगे वाले इरादे के साथ राजस्थान के खिलाफ उतरेगी। ऐसे में ये मुकाबला राजस्थान के लिहाज से बेहद रोचक होने वाला है। 

सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच के बारे में आप जो भी जानना चाहते हैं।

कब खेला जाएगा सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स  के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच? (When SRH vs RR match to be played?)
सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स    के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच सोमवार यानी  27 सितंबर, 2021 को खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच? (Where SRH vs RR Match to be played?)
सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स  के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स  के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच? (SRH vs RR  match timing)
सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स  के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। टॉस शाम 7 बजे होगा।

किस चैनल पर सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स  के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के मैच का प्रसारण होगा? (Which channel will telecast Sunrisers Hyderabad vs Rajasthan Royals match in India?)
सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स  के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के मैच का प्रसारण स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports 1, Star Sports 2 और Star Sports 3) पर होगा।

सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स  के बीच मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं? (live streaming of the Sunrisers Hyderabad vs Rajasthan Royals?)

सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग आप Disney+ Hotstar पर देख सकते हैं।  मैच से जुड़ी अहम जानकारियां और लाइव ब्‍लॉग आप टाइम्‍स नाउ नवभारत पर हासिल कर सकते हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।