लाइव टीवी

अब सुनील गावस्कर भी बोले, अनुष्का शर्मा के लंबे-चौड़े बयान का दिया करारा जवाब

Updated Sep 25, 2020 | 19:03 IST

Gavaskar-Anushka controversy: सुनील गावस्कर-अनुष्का शर्मा-विराट कोहली को लेकर उठे विवाद पर अब गावस्कर ने भी पलटवार किया है और अपनी सफाई रखी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
Sunil Gavaskar replies to Anushka Sharma
मुख्य बातें
  • सुनील गावस्कर-अनुष्का शर्मा विवाद पर अब पूर्व महान क्रिकेटर ने दी सफाई
  • अनुष्का शर्मा ने गावस्कर के बयान पर लिखा था लंबा-चौड़ा बयान
  • अब गावस्कर ने अपनी सफाई दी, अनुष्का से पूछा सवाल

सोशल मीडिया पर कब किस बात का बतंगड़ बन जाए और कब विवाद खड़ा हो जाए, किसी को नहीं पता। सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) की कमेंट्री को लेकर भी कुछ ऐसा ही हुआ। गुरुवार को आईपीएल 2020 में खेले गए बैंगलोर-पंजाब मैच के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) ने केएल राहुल के दो आसान कैच छोड़े तो गावस्कर ने कमेंट्री में एक टिप्पणी की। इस कमेंट्री का कुछ हिस्सा सोशल मीडिया पर छापकर लोगों ने जताया कि गावस्कर ने विराट पर निशाना साधते हुए उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पर 'अभद्र' टिप्पणी की। इसके बाद अनुष्का ने गावस्कर पर निशाना साधते हुए एक लंबा-चौड़ा बयान भी छाप दिया इंस्टाग्राम पर। अब गावस्कर ने पलटवार किया है।

महान पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने अनुष्का शर्मा के बयान पर पलटवार करते हुए 'इंडिया टुडे' से कहा, 'सबसे पहले मैं दोबारा कहना चाहूंगा कि, मैं उनको (अनुष्का) कब जिम्मेदार बता रहा हूं? मैं उन पर कोई आरोप नहीं लगा रहा। मैंने बस इतना कहा था कि वो विराट को बॉलिंग कर रही थीं। विराट ने लॉकडाउन में सिर्फ उनकी बॉलिंग खेली। ये टेनिस बॉल गेम था, जो लोग लॉकडाउन के दौरान टाइम पास के लिए खेलते हैं। बस और क्या? इसमें कहां मैंने उनको विराट की असफलताओं के लिए जिम्मेदार ठहराया?'

'मैं हमेशा क्रिकेटर्स की पत्नियों के पक्ष में रहा हूं'

गावस्कर आगे बोले, 'आप मुझे जानते हैं, मैं ही वो हूं जिसने हमेशा इस बात का पक्ष लिया कि पत्नियों को क्रिकेटरों के साथ विदेशी दौरे पर जाने की छूट मिलनी चाहिए। मैं उन 9 से 5 जॉब पर जाने वाले लोगों में से हूं, जो घर लौटकर अपनी पत्नी के पास वापस आता है। वैसे ही क्रिकेटर्स भी हैं, जब वो बाहर दौरे पर जाते हैं या देश में ही खेल रहे होते हैं तो क्यों उनकी पत्नियां उनके साथ नहीं रह सकतीं?'

गावस्कर ने क्या कहा और क्या मतलब निकाला गया

गौरतलब है कि गुरुवार रात से गावस्कर के बयान को लेकर सोशल मीडिया पर हल्ला मचाया गया है। आकाश चोपड़ा के साथ कमेंट्री कर रहे गावस्कर ने विराट के कैच छोड़ने व उनकी बैटिंग के दौरान बस इतना कहा कि- इन्होंने लॉकडाउन में बस अनुष्का की बॉलिंग की प्रैक्टिस की है। इस पर साथी कमेंटेटर ने भी बोला कि वो वीडियो काफी वायरल हुआ था जो दूसरी इमारत से कुछ लोगों ने बनाया था जब लॉकडाउन में विराट-अनुष्का क्रिकेट खेल रहे थे और लोगों ने वहां भी उनकी निजी जिंदगी का सम्मान नहीं किया जो गलत था।

सोशल मीडिया पर हंगामा मचने के बाद अनुष्का शर्मा ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की जिसमें उन्होंने लंबा-चौड़ा बयान लिखकर गावस्कर पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा कि गावस्कर जी आपका वो बयान गलत था और मैं आपको समझाना चाहती हूं जब आप किसी पत्नी पर उसके पति के खेल को लेकर निशाना साधते हैं। इसके अलावा भी उन्होंने काफी कुछ लिखा है, ये है उनका इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट..

विराट कोहली ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ गुरुवार को खेले गए मैच में विरोधी टीम के कप्तान केएल राहुल के दो कैच छोड़े थे जब उनका शतक पूरा नहीं हुआ था। इसके बाद राहुल ने शतक ही नहीं जड़ा बल्कि किसी भी भारतीय द्वारा आईपीएल की सबसे बड़ी व्यक्तिगत पारी खेल डाली।

किंग्स इलेवन पंजाब ने मैच में 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 206 रन बनाए थे। जवाब में उतरी बैंगलोर की टीम 109 रन पर सिमट गई और पंजाब ने 97 रन से मैच जीत लिया। मैच में विराट कोहली कुल 1 रन बनाकर शेल्डन कॉट्रेल की गेंद पर कैच आउट हो गए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।