लाइव टीवी

डेविड वॉर्नर ने कहा-इस मामले में सर्वश्रेष्ठ टीम है सनराइजर्स हैदराबाद 

Updated Apr 24, 2020 | 15:09 IST

डेविड वॉर्नर ने जॉनी बेयर्स्टो के साथ इन्स्टाग्राम चैट के दौरान आईपीएल की अन्य टीमों की तुलना में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को इस मामले में सर्वश्रेष्ठ बताया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
david warner Jonny Bairstow
मुख्य बातें
  • ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर और इंग्लैंड के जॉनी बेयर्स्टो के बीच हुई इन्स्टाग्राम चैट
  • दोनों ने 2019 में सनराइजर्स के लिए किया था धमाकेदार प्रदर्शन
  • चर्चा के दौरान बताई क्या है सनराइजर्स की सबसे बड़ी ताकत

सिडनी: आईपीएल 2020 को कोरोना वायरस के कहर के कारण अनिश्चितकाल के लिए रद्द कर दिया गया है। हालांकि कोरोना वायरस का असर अन्य अंतरराष्ट्रीय सीरीज और आईसीसी टूर्नामेंट्स पर भी पड़ा है। ऐसे में बीसीसीआई अभी भी इसके आयोजन की संभावनाएं तलाश रहा है और विभिन्न विकल्पों पर विचार कर रहा है। 

वहीं दूसरी ओर दुनियाभर के खिलाड़ी बयानबाजी और किस्सागोई में लगे हैं। आईपीएल 2020 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान नियुक्त किए गए ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने अपनी टीम को एक मामले में अन्य आईपीएल टीमों में सर्वश्रेष्ठ बताया है। वॉर्नर की कप्तानी में ही सनराइजर्स ने साल 2016 में खिताबी जीत हासिल की थी।  

डेथ बॉलिंग है टीम की सबसे बड़ी ताकत
डेविड वॉर्नर का मानना है कि अंतिम ओवरों में गेंदबाजी उनकी टीम की सबसे बड़ी ताकत है। ये बाद वॉर्नर ने आईपीएल टीम के अपने साथी इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयर्स्टो के साथ इंस्टाग्राम चैट के दौरान कही। वॉर्नर ने कहा, हमारी टीम शानदार है। हमारी टीम की सबसे अच्छी बात यह है कि हमारी गेंदबाजी में काफी गहराई है। हमारे पास शुरुआत में गेंद को अच्छे से स्विंग कराने वाले गेंदबाज हैं और हमारी अंतिम ओवरों की गेंदबाजी टूर्नामेंट में शायद सर्वश्रेष्ठ है।'

आईपीएल-2019 में हैदराबाद के लिए पारी की शुरुआत करने वाली वॉर्नर और जॉनी बेयर्स्टो की जोड़ी टूर्नामेंट में सबसे खतरनाक साबित हुई थी। वार्नर ने कहा कि वह बेयर्स्टो के साथ का बल्लेबाजी का लुत्फ उठाते हैं। उन्होंने कहा, 'मुझे विकटों के बीच में तेजी से दौड़ना पसंद है और मुझे लगता है कि विकेटों के बीच में रन लेते हुए हमारी जो ऊर्जा रहती है वो शानदार है। यह हमारा मजबूत पक्ष भी है।' बेयर्स्टो ने भी वॉर्नर की बात पर हामी भरते हुए कहा, हां, निश्चित तौर पर हमारे बीच में अच्छी समझ है। अगर दो रन भागने हो तो हमें एक दूसरे की तरफ देखे बिना सिर्फ इशारों में भाग सकते हैं।

आईपीएल 2019 में किया था धमाकेदार प्रदर्शन
आईपीएल 2019 में डेविड वॉर्नर ने जहां टूर्नामेंट में खेले 12 मैच की 12 पारियों में 2 बार नाबाद रहते हुए 69.20 की औसत और 143.86 के स्ट्राइकरेट से 692 रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंने 1 शतक और 8 शतक जड़े थे उनका सर्वाधिक स्कोर नाबाद 100 रन रहा था। वहीं बेयर्स्टो ने 10 मैच की 10 पारियों में 2 बार नाबाद रहते हुए  55.62 की औसत और 157.24 के स्ट्राइक रेट से 445 रन बनाए थे। इस दौरान उनके बल्ले से 1 शतक और 2 अर्धशतक निकले थे। उनका सर्वाधिक स्कोर 114 रन रहा था। वॉर्नर और बेयर्स्टो के बीच पहले विकेट के लिए लगातार तीन शतकीय साझेदारियां हुईं थी। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।