लाइव टीवी

जब एयर होस्‍टेस ने सुरेश रैना को माना सचिन तेंदुलकर का बेटा, वो कुछ बोलते कि पहले ही...

Updated Aug 09, 2021 | 07:00 IST

Air hostess thinks Suresh Raina is Arjun Tendulkar: टीम इंडिया के पूर्व बल्‍लेबाज सुरेश रैना ने एयर होस्‍टेस का एक मजेदार किस्‍सा सुनाया है। यह किस्‍सा 2006 का है। जानिए सुरेश रैना ने क्‍या कहा।

Loading ...
अर्जुन तेंदुलकर और सुरेश रैना
मुख्य बातें
  • एक एयरहोस्‍टेस सुरेश रैना को सचिन तेंदुलकर का बेटा अर्जुन समझ बैठी थी
  • सुरेश रैना ने साल 2006 का मजेदार किस्‍सा सुनाया
  • रैना ने बताया कि सचिन तेंदुलकर ने भी एयर होस्‍टेस को नहीं रोका

नई दिल्‍ली: सुरेश रैना भारत के सबसे शानदार क्रिकेटरों में से एक हैं और उनके आंकड़ें भी प्रभावी हैं। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने अपने शानदार करियर के दौरान कई बेहतरीन गेंदबाजों की बखिया उधेड़ी है। उसी समय, उन्‍होंने शानदार ऑफ स्पिन और बेहतरीन फील्डिंग करके भारत को कई मैच जिताएं हैं। दिग्‍गज क्रिकेटर होने के अलावा पूर्व भारतीय खिलाड़ी अपने मस्‍ती-मजाक व्‍यवहार के कारण भी जाने जाते हैं।

अपनी किताब 'बीलिव: वॉट लाइफ एंड क्रिकेट टॉट मी', चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के स्‍टार ने एक मजाकिया किस्‍सा बताया, जिसमें भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी शामिल थे। यह 2006 की घटना है और टीम इंडिया किसी दौरे के लिए फ्लाइट में थी। किताब के मुताबिक सुरेश रैना और सचिन तेंदुलकर दोनों फ्लाइट में थी। वो दोनों बिजनेस क्‍लास में बैठे थे।

रैना ने याद किया कि एक एयरहोस्‍टेस तेंदुलकर से ऑटोग्राफ मांगने आई थी। हालांकि, वो फिर रैना की तरफ मुड़ी और उन्‍हें सचिन का बेटा अर्जुन तेंदुलकर समझ बैठी। एयरहोस्‍टेस ने कहा, 'हाई अर्जुन, कैसे हो? आपकी मां कैसी हैं?' इससे पहले कि बाएं हाथ के बल्‍लेबाज कुछ स्‍पष्‍ट करते, तेंदुलकर ने एयरहोस्‍टेस के साथ मजाक करना शुरू किया। मास्‍टर ब्‍लास्‍टर ने कहा कि दोनों अच्‍छे हैं, लेकिन अंजलि उनके बेटे अर्जुन से खुश नहीं है क्‍योंकि वो अपनी पढ़ाई पर ध्‍यान नहीं दे रहा है।

एयर होस्‍टेस को इस तरह हुआ गलती का एहसास

खब्‍बू बल्‍लेबाज ने कहा कि बहुत बाद में एयर होस्‍टेस को अपनी गलती का एहसास हुआ। उसने देखा कि कोई रैना के साथ फोटो खिंचा रहा है, जिससे एयर होस्‍टेस को एहसास हुआ कि वह अर्जुन नहीं बल्कि कोई भारतीय क्रिकेटर है। एयर होस्‍टेस फिर रैना के पास आई और उनसे माफी मांगी। रैना ने कहा कि ठीक है, लेकिन एयर होस्‍टेस शर्म महसूस कर रही थी।

सुरेश रैना अब आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में क्रिकेट एक्‍शन में नजर आएंगे। पिछले साल अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास लेने वाले रैना ने आईपीएल 2021 के पहले चरण में कुछ उपयोगी पारियां खेली थीं। इसका परिणाम यह रहा कि चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने पहले सात में से पांच मैच जीते। एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली सीएसके आईपीएल 2021 की अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर काबिज है। यूएई में आईपीएल 2021 का दूसरा चरण 19 सितंबर से शुरू होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।