लाइव टीवी

सुलझी सुरेश रैना के रिश्तेदारों की हत्या की गुत्थी, सीएम और पंजाब पुलिस को दिया धन्यवाद  

Updated Sep 17, 2020 | 10:35 IST

पंजाब पुलिस ने स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना के रिश्तेदारों के साथ हुई लूट और हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है और इस मामले में तीन लोगों की कथित तौर पर गिरफ्तार किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Suresh Raina
मुख्य बातें
  • लूटपाट करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह ने दिया था घटना को अंजाम
  • पंजाब पुलिस ने 3 लोगों को इस मामले में किया है गिरफ्तार
  • रैना ने पंजाब पुलिस और मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को दिया है धन्यवाद

नई दिल्ली: हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान करने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने बुधवार को पंजाब पुलिस और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का अपने रिश्तेदारों पर हुए जानलेवा हमले से जुड़े मामले में तीन लोगों की गिरफ्तारी के बाद धन्यवाद दिया है। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के स्टार बल्लेबाज ने कहा कि हालांकि उनके परिवार को होने वाले नुकसान की भरपाई नहीं की जा सकती है, लेकिन यह निश्चित रूप से भविष्य में अपराधों को होने से रोकेगा।

रैना ने ट्वीट कर कहा, 'पंजाब में आज सुबह, मैं उन जांच अधिकारियों से मिला, जिन्होंने कथित तौर पर तीन अपराधियों को पकड़ा है। मैं वास्तव में उनके सभी प्रयासों की सराहना करता हूं। हमारे नुकसान की भरपाई नहीं हो सकती लेकिन यह निश्चित रूप से भविष्य में होने वाले अपराधों पर रोक लगाने में सहायक होगा। पंजाब पुलिस और मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह का सभी तरह ही मदद के लिए धन्यवाद।

इससे पहले पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा था कि इस मामले में एक अंतरराज्यीय गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। 19-20 अगस्त की रात को पठानकोट में हुए हमले में रैना के फूफा अशोक कुमार और भाई कौशल कुमार ने अपनी जान गंवा दी थी, जबकि लुटेरों के गिरोह द्वारा हमला किए जाने के बाद उनकी बुआ आशा रानी एक अस्पताल में गंभीर हालत में हैं।

पंजाब के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिनकर गुप्ता ने कहा कि आरोपी एक अंतरराज्यीय गिरोह का हिस्सा हैं। उन्होंने कहा कि गिरोह के ग्यारह अन्य सदस्यों को इस मामले में गिरफ्तार किया जाना बाकी है। इस घटना के बाद  रैना ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13 वें संस्करण से अपना नाम वापस लेकर दुबई से वापस स्वदेश आ गए थे। 

हालांकि रैना के बदले किसी भी खिलाड़ी को सीएसके की टीम में अबतक शामिल किए जाने का ऐलान नहीं हुआ है। रैना के हटने का सीएसके की रणनीति पर बुरा असर पड़ा है। तकरीबन हर किसी का मानना है कि सीएसके में रैना की जगह पर पाना मुश्किल होगा। उनके नहीं होने का असर टीम के प्रदर्शन पर निश्चित तौर पर दिखाई देगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।