लाइव टीवी

विराट कोहली और एमएस धोनी के लिए एक शब्‍द? फैन के सवाल का सूर्यकुमार यादव ने दिया जवाब

Updated May 22, 2021 | 18:57 IST

Suryakumar Yadav: सूर्यकुमार यादव ने इंस्‍टाग्राम पर फैंस के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान एक फैन ने पूछा कि एमएस धोनी और विराट कोहली को एक शब्‍द में कैसे समझाएंगे। जानिए सूर्यकुमार ने क्‍या जवाब दिए।

Loading ...
एमएस धोनी और विराट कोहली
मुख्य बातें
  • सूर्यकुमार यादव ने इंस्‍टाग्राम पर सवाल-जवाब सत्र आयोजित किया
  • फैंस ने सूर्यकुमार यादव से एक शब्‍द में कोहली-धोनी का विवरण करने को कहा
  • सूर्यकुमार यादव ने इंग्‍लैंड के खिलाफ मार्च में टी20 इंटरनेशनल डेब्‍यू किया था

नई दिल्‍ली: हाल ही में अपने अंतरराष्‍ट्रीय करियर की शानदार शुरूआत करने वाले सूर्यकुमार यादव ने शनिवार को इंस्‍टाग्राम पर फैंस के सवालों के जवाब दिए। मुंबई इंडियंस के स्‍टार बल्‍लेबाज से फैंस ने कई तरह के सवाल किए। फैंस ने पसंदीदा शॉट से लेकर अपनी जिंदगी की सर्वश्रेष्‍ठ पारी तक सूर्यकुमार से सबकुछ पूछ लिया।

30 साल के बल्‍लेबाज ने फैंस के सवालों के बखूबी जवाब‍ दिए। इस दौरान उन्‍होंने मौजूदा भारतीय कप्‍तान विराट कोहली और पूर्व भारतीय कप्‍तान एमएस धोनी का एक शब्‍द में वर्णन किया कोहली के लिए सूर्यकुमार ने 'प्रेरणादायी' जबकि धोनी को लीजेंड बताया।

एक फैन ने सूर्यकुमार यादव से मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा का वर्णन एक शब्‍द में करने को कहा। दाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने उन्‍हें हिटमैन करार दिया। इसके अलावा सूर्यकुमार यादव ने अपनी सर्वश्रेष्‍ठ पारी का जिक्र अनोखे अंदाज में किया। सूर्यकुमार यादव ने टी20 इंटरनेशनल डेब्‍यू की फोटो लगाई, जहां जोफ्रा आर्चर का सामना करते हुए यादव ने अपने करियर की पहली गेंद पर छक्‍का जमाया था।

आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए बेहतर प्रदर्शन करने के अलावा घरेलू क्रिकेट में बड़ी-बड़ी पारियां खेलने के बाद सूर्यकुमार यादव को इंग्‍लैंड के खिलाफ इस साल सीमित ओवर सीरीज में मौका मिला था। यादव ने पांच मैचों की सीरीज में तीन मुकाबले खेले और दो पारियों में 44.50 की औसत से 89 रन बनाए। इंटरनेशनल क्रिकेट में कुछ ही मैचों में स्‍ट्राइक रेट 185 से ज्‍यादा का था।

मिडिल ऑर्डर के बल्‍लेबाज को वनडे टीम में शामिल किया गया था, लेकिन खेलने का मौका नहीं मिला। भारतीय टीम को जुलाई में श्रीलंका दौरे पर जाना है। इसमें सफेद गेंद के विशेषज्ञों को मौका मिलेगा। सूर्यकुमार यादव को इस सीरीज में मौका मिल सकता है। वह आगामी सीरीज के माध्‍यम से टी20 विश्‍व कप में अपनी जगह पुख्‍ता करना चाहेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।